Input your search keywords and press Enter.

सीओ साहब शराब की नशे में झूमते हुए गिरफ्तार,होगी….

गिरफ्तार अंचलाधिकारी फाइल फोटो

मो.साकिब.(मुजफ्फरपुर) -गायघाट प्रखंड के अंचला अधिकारी निशिकांत को उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम ने शनिवार की देर रात शराब के नशे में उनके अलकापुरी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया. मौके से शराब की बोतल भी बरामद हुई है.

Loading...


जानकारी के मुताबिक, सीओ साहब के शराब पीने की गुप्त सूचना पुलिस व उत्पाद विभाग को रात मिली.वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई.वहां से छापेमारी के लिए आनन-फानन में टीम गठित की गई. टीम का नेतृत्व उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु कर रहे थे. छापेमारी को पहुंची पुलिस टीम को आवास में दाखिल होने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. रात करीब 10 बजे टीम को आवास में दाखिल होने में सफलता मिली.अंदर प्रवेश करने के बाद टीम ने ब्रेथ एनलाइजर से सीओ की जांच की. इसमें वे पॉजिटिव पाए गए.इसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया.

छापेमारी के दौरान सीओ और टीम में काफी देर तक बहस हुई. इस कारण मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई वहीं डीएम धर्मेंद्र सिंह ने मीडिया से बताया कि गायघाट सीओ को उसके आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है. अभी मामले की जांच चल रही है. मामले में सीओ पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.