Input your search keywords and press Enter.

तीन महादलितों की निर्मम हत्या चारो तरफ खून ही खून, लड़की नग्न अवस्था में, लोग दहशत में….


संजीव मिश्रा,भागलपुर/नौगछिया: कल की हुई इस घटना ने नौगछिया सहित पूरे भागलपुर को हिला कर रख दिया है. देखा जाय तो यहाँ कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है. लगातार हो रहे नरसंहार ने कानून पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए है. भागलपुर नौगछिया के झंडापुर पंचायत के महादलित टोले में एक ही परिवार के तीन महादलित सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई.

पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हाे गई थी जबकि उनके 12 वर्षीय बेटे की मौत जख्मी हालत में अस्पताल ले जाते समय हुई. जबकि 17 साल की बेटी गंभीर रूप से जख्मी है जिसे कल देर शाम पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. अपराधियों ने पिता-पुत्र की आंखें भी निकाल लीं जबकि पुत्र के गुप्तांग काे भी काट दिया. घटना शनिवार देर रात की है, इसकी जानकारी रविवार सुबह उस समय मिली जब एक पड़ोसी महिला उसके घर में घुसी. वहां दो शव और चारो तरफ बिखरा खून देखकर उसने शोर मचाया. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर जुटे. 17 वर्षिय लड़की नग्न अवस्था में थी.

Loading...

स्थानीय लोगों ने हमारे DBN संवाददाता संजीव मिश्रा को बताया कि घर के पिछले कमरे में जमीन पर पत्नी का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था. चौकी पर बेटा मरणासन्न पड़ा था, उसका गुप्तांग कटा था. अनाज की कोठी के पीछे बेहोशी की हालत में बेटी पड़ी थी. उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था. लड़की के सिर से टपक रहे खून से पूरा शरीर लाल हो गया था. जबकि उसके पिता की खून से लथपथ लाश आंगन में फेंकी हुई थी. उसकी एक आंख फूटी थी और एक कान कटा था. पूरे परिसर में कई लोगों के पैर के निशान थे. घर के आसपास बांस के घने पेड़ और खुला मैदान है. घर में दरवाजा नहीं रहने के कारण हमलावरों ने वारदात काे आसानी से अंजाम दिया. बरहाल इस घटना ने हिला कर रख दिया है. यहाँ पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. चारों तरफ आक्रोश एवम दहसत का माहौल ब्याप्त है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.