Input your search keywords and press Enter.

‘नीच’ शब्द से क्या हार जाएगी कांग्रेस?

फ़ाइल फ़ोटो

न्यूज़ डेस्क; पुरे देश में अभी गुजरात चिनव को लेकर काफी चर्चा है. एन चर्चो में राजनीती की गलियों में नेता भी बयांन बाज़ी में चुक नहीं रहे. कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर हमेसा ही अपने बेतुके बयांन के कारन चर्चो के केंद्र आकर्षण रहे है. हालांकि इस बार उनका बयान उन पर भारी पड़ गया है जो चिंता का विष्य है वो यह है कि कही यह शब्द कांग्रेस के गुजरात हारने का कारन ना बन जाये.

पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे चुके कांग्रेस के बुजुर्ग नेता मणिशंकर अय्यर ने इस बार प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द का प्रयोग किया था. मणिशंकर अय्यर द्वारा प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर भाजपा ने जहां आक्रामक रुख अपना लिया था वहीं कांग्रेस बैकफुट पर आ गई थी.

कांग्रेस बैकफुट पर खेलते हुए अय्यर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया, साथ ही राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए माफ़ी मांगी है, अय्यर ने भी माफ़ी मांगी है.

Loading...

मणिशंकर अय्यर नरेंद्र मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया था. डॉ भीमराव अंबेडकर की स्मृति में बने एक भवन का उद्घाटन समारोह के दौरान प्रधानमंत्री ने अंबेडकर को भूलने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था. प्रधानमंत्री के इस बयान से बिफरे मणिशंकर अय्यर ने मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें:
कुलपति ने किया बड़ा फेरबदल, मारवाड़ी कॉलेज और टीएनबी कॉलेज के प्राचार्य को

भूकंप के झटके से लोगों में दहशत, घर से बाहर निकले लोग

लगातार हो रही हत्याओं को रोकने के लिए एसपी ने उठाया बड़ा कदम

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.