Input your search keywords and press Enter.

लालू से मिल समर्थन में उतरे कांग्रेस के बड़े नेता ने नीतीश को खुलेआम दे डाली नसीहत, बढ़ सकती है महागठबंधन में मुश्किल…

lalu nitish
lalu nitish

file photo

न्यूज़ डेस्क: बिहार की महागठबंधन वाली सरकार खतरे में दिख रही है ऐसे में कांग्रेस बीच वचाब की स्थिति में आ गई है. बिहार की सियासत में लालू-नीतीश के रिश्तों में लगातार दूरियां बढ़ती जा रही है जिसको लेकर कांग्रेस परेशान है. तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर राजद और जदयू में लगातार ठनी हुई है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि तेजस्वी को इस्तीफा देना होगा.

Loading...

जबकि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी के विधायकों ने स्पष्ट कर दिया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. दोनों दलों के बीच मतभेदों को भुलाकर दरार को पाटने के लिए कांग्रेस हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई है. कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव हैदराबाद से पटना पहुंचने पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से मुलाकात की. लालू यादव से मुलाकात करने के बाद उन्होंने कहा कि आरोप किस के ऊपर नहीं लगा है? अरुण जेटली हो या कोई और सब पर आरोप लगा है. क्या किसी ने इस्तीफा दिया? हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ही महागठबंधन के अंदर उठी इस समस्या को सुलझा सकते हैं.

कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर कहा कि सीएम नीतीश कुमार आरएसएस और बीजेपी के चक्कर में पड़ेंगे तो नुकसान उन्हें, बिहार और पूरे देश को होगा. उन्होंने कहा कि मैं सीएम नीतीश कुमार से अपील करूंगा की वह नरेंद्र मोदी के जाल में नहीं फंसे. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि इस देश में हिन्दुत्त्व को लाकर इस देश के सेक्यूलर सिद्धान्तों को अमित शाह और नरेंद्र मोदी खत्म करने में लगे हुए हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.