Input your search keywords and press Enter.

ब्रजेश के चुनाव लड़ने के बयान पर कांग्रेस ने कहा, दबाव में दिलवाया गया बयान


मुजफ्फरपुर मामला को लेकर सियासत तेज है. घटना के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के दावे पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा कि उनकी पार्टी का ब्रजेश ठाकुर के साथ कोई नाता नहीं रहा है. कांग्रेस के किसी नेता ने उससे मुलाकात नहीं की है.

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कोर्ट की बातों से घबरा गये है और विपक्ष से भी डर रहे है, अब तो यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि नीतीश कुमार के दबाव में ब्रजेश ठाकुर ने ऐसा बयान दिया है. प्रेमचंद्र मिश्र ने यह भी कहा कि नाम सामने आने लगा तो नीतीश कुमार उससे बयान दिलवा रहे हैं. कांग्रेस का नाम उनके दबाव में लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अपने पाप की घटनाओं को ढकने के लिए कांग्रेस का नाम दबाव में दिलवाया जा रहा है. साथ ही कांग्रेस पार्टी के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी भी सामने आये और कौकब ने कहा कि जदयू-भाजपा के इशारे पर ब्रजेश ठाकुर से कांग्रेस का नाम दिलवाया गया है. उन्होंने कहा कि ये सारी पटकथा जदयू-भाजपा ने लिखी है और दिल्ली के जंतर-मंतर पर विपक्षी दलों के धरने के बाद ही ये सारी पटकथा लिखी गई थी.

Loading...

वहीं, राजद ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है. राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य सरगना ब्रजेश ठाकुर 17 बार समाज कल्याण के पति से बात संलिप्तता को उजागर करता है. कोशिश संस्था को जांच दिए जाने के बाद ही 17 बार बात करना इस बात का प्रमाण है कि ब्रजेश ठाकुर का गहरा रिश्ता मंत्री के पति से था. उसके बावजूद भी नैतिकता नही बच जाती है. कैदी वैन में बैठकर आरोपी मीडिया से मुख़ातिब होता है और फर्जी तौर पर कांग्रेस से चुनाव लड़ने की बेतुकी बात करता है ताकि मुद्दे का भटकाया जाए.

दरअसल, आज यानि बुधवार को कोर्ट में पेशी के दौरान जाते समय मुजफ्फरपुर बालिका गृह का मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर ने बयान दिया कि मैं कांग्रेस में शामिल हो कर चुनाव लड़ने वाला था. इसी को लेकर हमें फसाया गया है. इसी का पलटवार कांग्रेस नेता ने की.