Input your search keywords and press Enter.

पंजाब केरल से में मिली करारी हार के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का हाथ….

BJP president Amit Shah
BJP president Amit Shah

file photo

न्यूज़ डेस्क: आज बीजेपी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान उतरे प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट जीतकर कांग्रेस का परचम लहराया है. सुनील जाखड़ ने बीजेपी उम्मीदवार कारोबारी स्वर्ण सलारिया को जाखड़ ने 193219 वोटों के अंतर से हराकर जीत हासिल की है.

इस जीत से कांग्रेस में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. बीजेपी की हार पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ”हमने तो दिवाली के पटाखे पहले ही फोड़ दिए. एक गूंज उठी है, कांग्रेस के पंजे की थप्पड़ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी. बीजेपी अगर आत्म चिंतन करेगी तो समझ जाएगी ये यहां खत्म हो गयी है.” इसके अलावे केरल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटा बीजेपी को चौथा स्थान प्राप्त हुआ.

Loading...

हालांकि हिमाचल प्रदेश से बीजेपी के लिए अच्छी खबर आई है. सत्तारूढ़ दल कांग्रेस को उस समय झ्ह्टका लगा जब चुनाव से ठीक पहले वीरभद्र सिंह सरकार में मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी का दामन थामते हुए कहा कि
“अमित शाह जी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं. वैसे तो हम पहले भी गठबंधन के दौरान बीजेपी के साथ रह चुके हैं. मैंने हमेशा कांग्रेस का समर्थम किया लेकिन कुछ घटनाएं घटीं जिसका मुझे दुख रहा.” उनके पार्टी में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद और
हिमाचल के बड़े नेता अनुराग ठाकुर ने ट्विट कर कहा कि, ”अनिल शर्मा जी का बीजेपी में स्वागत, भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े होने और पीएम के न्यू इंडिया विजन के साथ जुड़ने के लिए शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़ें:
‘मोदी के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ाए नीतीश कुमार’-तेजप्रताप यादव

बिग ब्रेकिंग: बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, पंजाब में मिली करारी हार, कांग्रेस में जश्न का माहौल…

पंजाब केरल में बीजेपी की बुरी तरीके से हार के बाद तेजस्वी ने जले पर छिड़का नमक, दिया बड़ा बयान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.