Input your search keywords and press Enter.

बिहार के बाद अब कांग्रेस में मची खलबली दिग्गज नेता ने गांधी परिवार पर किया सीधा हमला…

न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में अध्यक्ष पद की कुर्सी के लिए मारामारी चल रही है वहीँ दिल्ली तक इसकी आग पहुंच चुकी है. हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बयान देकर कांग्रेस में खलबली मचा दिया है.

राहुल गांधी की बतौर कांग्रेस अध्यक्ष ताजपोशी की अटकलों के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस पार्टी आलाकमान पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र के राहुल गांधी के दावे पर अय्यर ने सवालिया निशान लगा दिया है. मणिशंकर अय्यर ने सोलन में कहा कि, “दो कांग्रेस के अगले अध्यक्ष हो सकते हैं. एक मां, एक बेटा. क्योंकि राहुल ने तो कह दिया खुलेआम कि मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं लेकिन चुनाव लड़ने के लिए विरोधी की जरूरत होती है. अब आप ढूंढिए, कोई मिल गया तो खुशी की बात है, चुनाव हो जाएगा. अब कोई विरेधी मिले ही नहीं, एक ही उम्मीदवार हो तो चुनाव कैसे हो पाएगा.”

file photo

Loading...

मणिशंकर अय्यर ने इसके अलावे प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर दिए गए चाय वाले बयान पर कहा कि, ”मैंने कभी यह नहीं कहा कि चाय वाला प्रधानमंत्री नहीं बन सकता, बल्कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया.” उन्होंने कहा कि मोदी का परिवार कैंटीन चलाता था, लिहाजा वह भी कभी-कभार वहां बैठते थे.

यह भी पढ़ें:
कांग्रेस कार्यालय में हुई मारपीट पर FIR दर्ज…

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने सुशील मोदी को दी चुनौती, हिम्मत है तो…..

पटना विश्वविद्यालय को भगवा रंग में रंगने की कोशिश, छात्रों ने लगाया गंभीर आरोप

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.