Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के अंतरात्मा पर कसा तंज कहा, राक्षसराज में रावण-दुर्योधन की है सरकार

भारी बारिश के बाद भी राजद ने अपने साइकिल यात्रा की शुरुआत कर दी है. इसी दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर तंज कस सरकार की गिरती हालत पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में राक्षस राज कायम हो गया है. दुर्योधन द्रोपदी का चीरहरण कर रहा है, सीतामाता का रावण अपहरण कर रहा है. फिर भी रावण और दुर्योधन सरकार चला रहे है.

प्रदेश में लड़कियों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ और कानून-व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ‘एनडीए भगाओ बेटी बचाओ’ साइकिल रैली शुरू करने से पहले सरकार पर निशान साधा. उन्होंने तंज कस ट्वीट किया कि अंतरात्मा गहरी नींद में सोयी है. यह अंतरात्मा सिर्फ कुर्सी खतरे में पड़ेगी तभी जगेगी. अपराध, अपराधियों और बलात्कारियों से महिलाओं को बचाने के लिए या लोगों के हितों की रक्षा करने के लिए नहीं जग सकती है.

वहीं एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि “बिहार में राक्षसराज है. यहाँ रावण माता सीता का अपहरण कर रहा है. यहाँ बलात्कार राज है, दु:साहसी दुर्योधन द्रोपदी का चीरहरण कर रहा है. बिहार में रावण और दुर्योधन की मतलबी जोड़ी ने बहन-बेटियों और माताओं का अकेले बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है.”

वहीं साइकिल यात्रा के दौरान ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर की घटना का भी जिक्र किया.