Input your search keywords and press Enter.

झारखंड में बिहार के ठेकेदार को गोली मारकर किया हत्या

shoot-gun
shoot-gun

phile pic


रणवीर कुमार झा खगड़िया: बिहार के ठेकेदार का झारखण्ड के देवघर में कुण्डा मोड़ के पास बुधवार की देर रात सरेआम हमलावर ने गोली मारकर खगड़िया जिला के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा निवाशी राजकिशोर वर्मा उर्फ़ बबलू वर्मा की गोली मरकर हत्या कर दिया. वहीं साथ में मौजूद दोस्त हिमांशु को भी गोली मरकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

बिहार के खगड़िया निवासी राजकिशोर सिंह उर्फ बबलू (38) पत्नी-बच्चे के साथ अपने दोस्त के घर से गृह प्रवेश का भोज खाकर बुलेट से अपने घर जा रहा था. कुण्डा मोड़ से 200 मीटर दूर गली में घात लगाए अपराधियों ने उसपर गोली चला दी. गोली लगते ही राजकिशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. गोली चलाए जाने के बाद वहां मौजूद राजकिशोर के नजदीकी हिमांशु सिंह ने बचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी. हिमांशु सारवां थाना क्षेत्र अंतर्गत नकटी गांव का निवासी बताया जाता है.

Loading...

राजकिशोर रतिनाथ बसु पथ पुराना सारवां रोड में रह रहा था. आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने राजकिशोर को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि हमलावर महज 20-22 वर्ष का था. घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकलने में भी सफल रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल व मैगजीन भी बरामद की है. घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी मृतक की पत्नी समेत अन्य कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं हैं. राजकिशोर की पत्नी पूनम वर्मा वर्ष 2011 में खगड़िया के गोगरी प्रखंड प्रमुख रह चुकी थी. इस बार चुनाव में वह मुखिया पद के लिए खड़ी हुई थी. चुनाव में दूसरी एक प्रत्याशी के पति ने जान मारने की धमकी दी थी. वहीं कुछ लोग जमीन विवाद में हत्या की बात भी बता रहे हैं. हालांकि समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.