Input your search keywords and press Enter.

अपराधियों ने पटना पुलिस के जीरो टॉलरेंस नीति की निकाली हवा

हितेश कुमार : पटना पुलिस के जीरो टॉलरेंस की नीति को अपराधियों द्वारा लगातार हवा निकाला जा रही है. पुलिस का खौफ केवल आम जनता में दिखता है. थाने पर शिकायत करने पहुंचे लोगों को थानेदार डांट फटकार कर भगा दिया करते हैं. लेकिन अपराधियों में पुलिस का खौफ जरा भी दिखाई नहीं पड़ता है. ताजा घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र का है. जहाँ देर रात हुए दोहरे हत्याकांड ने पटना पुलिस के दावे को खोखला साबित कर दिया.

नौबतपुर थाना के अमरपुरा गांव में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने भाजपा नेता पारस शर्मा को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पारस शर्मा पास के ही एक गांव में हुए विवाद का समझौता कराकर लौटे थ. घर लौटकर पारस शर्मा अकेले रूम में TV देख रहें थें. तभी गोली चलने की आवाज़ परिजनों ने सुनी तो दौड़कर कर पारस शर्मा के रूम पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुका था.

Loading...

अपराधी गोली मारकर फरार हो चुके थे, घायल अवस्था में पारस शर्मा जमीन पर खून से लथपथ अवस्था में गिरे पड़े थें. परिजनों ने घायल पारस को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से हालात गंभीर बताकर उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पीएमसीएच आने के क्रम में ही भाजपा नेता ने दम तोड़ दिया. हालांकि देर रात मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है. एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले में कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन करने का दावा भी मनु महाराज ने किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.