Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग : जदयू के पूर्व नेता की गोली मार हत्या

DBN BREAKING

DBN BREAKING

न्यूज़ डेस्क : बेखौफ अपराधियों ने गोपालगंज में जदयू के पूर्व दबंग नेता टीपी सिंह उर्फ़ तेजप्रकाश सिंह की गोली मार हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद अपराधीयों ने तांडव मचाते हुए कई राउंड गोली चलायी. इस घटना को अपराधियों ने बीती रात नगर थाना के साधू चौक वार्ड नंबर 3 में अंजाम दिया है. मृतक 60 वर्षीय टीपी सिंह गोपालपुर थानाक्षेत्र के गुलौरा गांव के रहने वाले हैं. इनकी छवि दबंग वाली रही है और इनपर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक टीपी सिंह अपने एक रिश्तेदार के यहां कल भोज समारोह में भाग लेने गए हुए थे. इसी दौरान देर रात करीब एक दर्जन अपराधियों ने उनके रिश्तेदार के घर पर धावा बोल गोलीबारी करने लगे. गोली की आवाज सुन टीपी सिंह घर की छत पर चढ़ माजरा समझने कि कोशिश करने लगे तभी अपराधियों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी.

Loading...

मृतक के बेटे के अनुसार यह पूरी घटना भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. दस दिन पहले भी टीपी सिंह ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी. जिसको लेकर कुख्यात अपराधी सुरेश यादव, उपेन्द्र पाण्डेय , राणा श्रीवास्तव, नारायणा श्रीवास्तव, पिंकी श्रीवास्तव,भीखू यादव, आनंदी पाण्डेय, नगेन्द्र पाण्डेय सहित कई लोगों को नामजद किया था. पर उनपर कोइ कार्यवाई नहीं की गई थी. जिसके बाद बीती रात वहीँ सब अपराधियों ने टीपी सिंह की हत्या कर दी. घटनास्थल पर कई खाली खोखे बिखरे हुए है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों ने कई घंटे तक गोलीबारी की है. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:
बिहार संपर्कक्रांति से इतनी बोतल विदेशी शराब बरामद

लगातार हो रही हत्याओं को रोकने के लिए एसपी ने उठाया बड़ा कदम

बिग ब्रेकिंग: बिहार में डोली धरती कई जिलों में भूकम्प के झटके, लोगों में दहशत…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.