Input your search keywords and press Enter.

अपराधियों ने बीइओ के सर में मारी गोली, स्थानीय डॉक्टर ने किया पीएमसीएच रेफर…

images
images

demo pic


अभिषेक कुमार, अरवल: अपनी ईमानदारी के कारण विभाग में करपी के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी शालिकराम शर्मा की अलग ही पहचान थी. अपराधियों ने मंगलवार की शाम उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. शालिकराम को सिर में गोली मारी गई हैं. करपी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा के बाद उन्हें विशेष चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

Loading...


मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम वे इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय परिसर में स्थित बीआरसी कार्यालय में बैठकर विभागीय कार्य कर रहे थे. रात सात बजे अज्ञात अपराधियों ने कार्यालय पहुंचकर सिर में में पीछे से गोली मार दी. इंटर स्तरीय विद्यालय परिसर में बैठे बच्चों के अनुसार बीआरसी से दो गोली की आवाज सुन बच्चे भागने लगे.

तभी दो अपराधियों ने भागते वक्त विद्यालय परिसर में फायर किया. इसके बाद बदमाश परिसर के दक्षिण की तरफ स्थित गेट से बाहर निकल गया. बच्चों और गोलियों की आवाज सुनकर विद्यालय परिसर के बाहर खड़े लोग बीआरसी में पहुंच गए. जख्मी स्थिति में बीईओ को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहाँ से प्रारंभिक चिकित्सा के पश्चात पटना रेफर किया गया. चिकित्सकों के मुताबिक उन्हें एक गोली सर में लगी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.