Input your search keywords and press Enter.

दिन दहाड़े अपराधियों ने एक मैनेजर को गोलियों से भुना…


आरा(व्यूरो) : नवादा थाना क्षेत्र के मिशन स्कूल के पीछे हथियारबंद अपराधियो ने दिल्ली के प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे मैनेजर को गोली मार दी और गली के रास्ते हथियार लहराते हुए भाग निकले. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

आनन फानन में आसपास के दोस्त इकट्ठा हुए और स्थानीय पुलिस की सहायता से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के ईटवा गांव निवासी कृष्ण श्रीवास्तव का पुत्र पुनीत श्रीवास्तव जो वर्तमान में कर्मन टोला में रहते थे. दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में कार्य कर रहा था.

Loading...

मंगलवार की दोपहर वह किसी काम से ओवर ब्रिज के समीप गया हुआ था. इसी बीच किसी ने गर्दन पर सटा कर गोली मार दी और हथियार लहराते हुए गली के रास्ते भाग निकलें.गोली चलने की आवाज से वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और भगदड़ मच गई. पटना स्थल पर स्थानीय लोगों की सहायता से नवादा थाना पुलिस पहुंची और जख्मी युवक पुनीत श्रीवास्तव को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया.जहां के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक पुनीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.