Input your search keywords and press Enter.

औधोगिक राजधानी बिहटा में व्यवसायी दंपती की हुई निर्मम हत्या, दहला शहर….

घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस फोटो

डीबीएन न्यूज/बिहटा(पंकज दुबे) :- दोहरे हत्याकांड से व्यवसायीयों और परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है.मामला बिहटा थाना से महज 100 गज की दूरी पर खेदलपुरा के महावीर कॉलोनी में रह रहे व्यवसायी दंपती सुनील सोनी उनकी पत्नी अनिता सोनी को ईंट से कुचल कर अपराधियों ने हत्या कर दी.

दोनों शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधी सुनियोजित साजिश के तहत हत्या का अंजाम दिया है.क्योंकि ईंट से प्रहार कर हत्या का मकसद शायद हत्या के वक्त आवाज न होना बात रही होगी.शव देखने से ऐसा पता चलता है कि चार या पांच अपराधी मिलकर घटना को अंजाम दिया होगा चुँकि दंपती की हत्या के वक्त जोर-जबरदस्ती भी हुई होगी. कोई एक दो अपराधी के वश की बात नहीं हो सकती. घर के अंदर दंपती की हत्या यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं यह हत्या किसी परिचित की साजिश तो नही हैं क्यों कि घर के अंदर हत्या हो और बाहर अगल बगल किसी को पता भी न चले.लूटपाट के दौरान भी यह हत्या विरोध पर भी हो सकती है.

Loading...

मृतक पति सुनील सोनी पालीगंज के और पत्नी अनीता सोनी बिहटा थाना के कटेसर गांव की रहने वाली बताई जा रही है.मनेर में श्रृंगार की दुकान चलाती थी. कारण जो भी हो पर हत्या, रंगदारी और लूटपाट से बिहटा का औधोगिक शहर पर अपराधियों द्वारा अपना वर्चस्व लगातार बनाया जा रहा है. पटना पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है.सूचना पाकर पुलिस ने दंपती की लाश को बरामद कर लिया है.

वहीं सीटी एसपी रविन्द्र कुमार और एएसपी राजेश कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर हत्या की जाँच में जुट गए हैं.एफएसएल और डॉग स्कॉड की टीम घटना स्थल पर पहुँचकर इस घटना की जाँच कर रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.