Input your search keywords and press Enter.

राज्यसभा न मिलने पर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दी सफाई…

danish rijwan
danish rijwan

file photo

उपचुनाव के बाद फिलहाल राज्यसभा को लेकर दंगल शुरू हो गया है. उम्मीदवार की घोषणा होते ही कई नेताओं का मुंह लटक गया फिर भी वह सामने अपनी भक्ति दिखाने में कामयाब हो रहे है क्योंकि जो हुआ सो हुआ आगे अभी उम्मीद हैं. चाहे बीजेपी हो या राजद या समाजवादी पार्टी राज्यसभा चुनाव ने कई बड़े नेताओं को बागी बना दिया और इसका फाइनल रिजल्ट 2019 के करीब देखने को मिलेगा. सपा के महासचिव नरेश अग्रवाल को लेकर यहां तक खबर आ गई की वह बीजेपी में जा सकते है.

Loading...

बिहार में सबका निगाह राजद पर था क्योंकि महागठबंधन में कई दावेदार सामने दिखाई दे रहे थे, जैसे शिवानंद तिवारी, जीतन राम मांझी…लेकिन राजद ने सबको किनारे करते हुए मनोज झा और अशफाक को टिकट देकर सबको चौंका दिया. मांझी को टिकट नहीं मिलने पर बागी हम नेता नरेंद्र सिंह का बयान आया, उन्होंने मांझी पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन के साथ जाने के बाद जीतन राम मांझी कहीं के नहीं रहे. पूर्व मंत्री तंज कसते हुए कहा कि राजद ने न तो मांझी को और न ही उनके बेटे को राज्यसभा का टिकट दिया. वो टिकट के लिए राजद के साथ गए थे लेकिन उनके साथ ठगी हो गई.

नरेंद्र सिंह के बयान पर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान का बयान आया, उन्होंने कहा कि हमारी राजनीति राज्यसभा सीट के लिए नहीं है. हम गरीबों, किसानों, अल्पसंख्यकों के राजनेता हैं. अपनी और अपने बेटे की राजनीति की चिंता करें नरेंन्द्र सिंह. हम महागठबंधन के साथ मजबूती के साथ खरी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.