Input your search keywords and press Enter.

रास्ते को लेकर हुये विवाद में उप मुखिया ने कोर्ट मुंशी को गोली मार कर की हत्या

64ec8b9d-2b02-4d5e-b6e2-9c4a72eee54c

64ec8b9d-2b02-4d5e-b6e2-9c4a72eee54c

कुणाल गुप्ता, दलसिंहसराय: दलसिंहसराय थाना क्षेत्रों के नगरगामा पंचायत में बीती रात 10 बजे के आसपास रास्तो को  लेकर हुये विवाद में नगरगामा पंचायत गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. जब तक लोग समझ पाते एक वृद्ध के पेट में तीन गोली अंदर जा चुकी थी. मामला दो पक्षो के बीच रास्ते को लेकर हुए विवाद में हुई गोलीबारी में एक वृद्ध सहित तीन लोगो गंभीर रूप से घायल हो गए.

b026884b-6c21-497d-a16d-72e5fc5fa929

आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायले को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. वही तीन गोली से घायल हुए वृद्ध नगरगामा निवासी समस्तीपुर कोर्ट मुंशी कमलकांत चौधरी(60) और उनके पुत्र रंजीत कुमार चौधरी को अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डीके शर्मा ने रेफर कर दिया. कमलकांत चौधरी की मौत रास्ते मे ही हो गई.

3577ea48-517c-4eae-ab90-39b376c7a632

वही कमलकांत चौधरी के दूसरे पुत्र रंजनीश चौधरी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में जारी है. घटान के संबंध में बताया जाता है कि पंचायत में बन रही सड़क निर्माण को लेकर कमलकांत चौधरी उप मुखिया सुबेंदु चौधरी के बीच कई दिनो से विवाद चल रहा था.

Loading...

इसी विवाद को लेकर बीती रात उप मुखिया सुबेंदु चौधरी अपने भाईयो और अन्य लोगो के साथ मिलकर कमलकांत चौधरी के घर पर धावा बोलकर परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा. इस दौरान विरोध करने पर उप मुखिया के साथ आये लोगो के द्वारा तलवार से प्रहार कर कमलकांत चौधरी के दोनो पुत्र रंजीत चौधरी और रजनीश को घायल कर दिया.

इस दौरान बीच बचाव को लेकर आये कमलकांत चौधरी पर उन लोगो ने कई गोली मारा जिसमे से दो गोली कमलकांत चौधरी के पेट और एक गोली दाहिने हाथ मे लगा.

इधर घटना की सूचना पर दलसिंहसराय थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने अस्पताल पहुचकर घायल रजनीश का बयान दर्ज करते हुई आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने नगरगामा गई पहले ही मुख्य आरोपी को इसकी भनक लग गई थी जिस कारण वह फरार हो गया.

घटना के बाद 2 बजे रात्रि तक छापेमारी में पुलिस ने नगरगामा पंचायत से स्व.लखनलाल चौधरी के पुत्र देवेन्द्र चौधरी, अवधेश चौधरी की पत्नी कामनी देवी को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है. वही लाश को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है. रात्रि से ही इलाके में तरह तरह की चर्चायें हो रही है कि दलसिंहसराय अनुमंडल में आये दिन जमीन को लेकर विवाद होते रहते है.

यह भी पढ़ें:
बम धमाकों से थर्राया पूरा शहर, अपराधियों के हौसले बुलन्द

लालू ने ठेठ देशी अंदाज में पूछा, कहाँ है विकासवा? कोई ढूँढ कर लाओ रे!

जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी, ऐसे बीतेगा लालू यादव का बुढ़ापा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.