Input your search keywords and press Enter.

यूपी में जारी अपराधियों के एनकाउंटर पर डिप्टी सीएम मौर्या का बड़ा बयान, कहा आगे भी जारी रहेगा..

keshav prasad maurya

file pic

न्यूज़ डेस्क : यूपी में लगातार हो रहे अपराधियों के एनकाउंटर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कल सोमवार को इलाहाबाद में कहा कि आगे भी यहां अपराधियों का एनकाउंटर जारी रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि या तो अपराधी यूपी में अपराध करना छोड़ दें या फिर जेल जाने को तैयार रहें. यदि अपराधी अपराध करना नहीं छोड़ेंगे और जेल नहीं जाएंगे तो पुलिस भी अपनी कार्रवाई जारी रखेगी.

केशव प्रसाद मौर्या ने नोएडा में हुए जितेन्द्र नामक युवक के फर्जी एनकाउंटर मामले के बारे में कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसकी जांच चल रही है और इसमे जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यदि कोई भी पुलिसकर्मी गलत व्यक्ति का एनकाउंटर करेंगे तो उनके खिलाफ हत्या के आरोप में कार्रवाई की जाएगी.

Loading...

वहीं, आज से शुरू होने वाले यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि नकलविहीन परीक्षा कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. जिसके बाबत सभी परीक्षा केन्द्रों पर सीसीटीवी लगाये गए हैं. इस दौरान उन्होंने यूपी के पिछले सरकारों सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ​जो सपा-बसपा सरकारों में हुआ वह अब नहीं होगा.स्टूडेंट अपनी मेहनत के दम पर मार्क्स लाएंगे और जीवन के हर परीक्षा में सफल रहेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.