Input your search keywords and press Enter.

बिहार कांग्रेस में हुआ दो फाड़ अशोक चौधरी के समर्थन में खुलकर उतरे दिग्गज…

ashok-choudhary
ashok-choudhary

file photo

न्यूज़ डेस्क: बिहार में महागठबंधन वाली सरकार टूटने के बाद प्रदेश कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में टूट की खबर से आलाकमान परेशान है. वहीं कांग्रेस के अन्दर पाला बदलने के लिए कई नेता इन्तजार में लागे हुए है. पार्टी के अन्दर दो धड़ा बना हुआ है एक प्रदेश अध्यक्ष के समर्थन में तो दूसरा उनके विरोध में जो उनपर आरोप लगा लगा रहे हैं.

पार्टी के बड़े नेता अखिलेश सिंह भी अब खुलकर सामने आ गए हैं. कांग्रेस को अभी अच्छा बनानेवाले की बात कहने वाले के हाथ में ही पिछले चुनाव का नेतृत्व था. उस समय क्यों नहीं अच्छा हुआ. इस मामला को आलाकमान खुद देखेगी. पूर्व मंत्री कृपानाथ पाठक का कहना है कि नेतृत्व बदले या नहीं चुनाव तो होना है. ऐसे नेतृत्व का निर्णय हाइकमान करेंगे.

Loading...

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी के समर्थन में विधान पार्षद डॉ दिलीप चौधरी उतर आये हैं. उनका कहना है कि अशोक चौधरी पर सवाल उठानेवाले को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. 2015 के विधान सभा चुनाव में 41 सीट मिला, वहीं पहले वाले क्यों नहीं चुनाव में सीट लेते थे. गौरतलब है कि इसमें कांग्रेस ने इसमें से 27 पर विजय प्राप्त किया था. बक्सर से कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने अशोक चौधरी को समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने कहां पार्टी तोड़ने का काम किया. अशोक चौधरी ने सदाकत आश्रम जैसे मंदिर को सजाने का काम किया है. गौरतलब है कि दिलीप चौधरी और संजय तिवारी ने प्रदेश अध्यक्ष के पद पर अपना दावा ठोका है. दिलीप चौधरी ने कहा कि सीपी जोशी के सामने अपनी बात रखी है. अशोक चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस ने दस साल का सुखा खत्म करते हुए सत्ता में वापसी की थी. महागठबंधन निर्माण में अशोक चौधरी का भी अहम भूमिका थी. प्रदेश अध्यक्ष चुनाव होने के पहले ही चौधरी गुट ने अपना आलाकमान पर दवाब बनाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:
रातो रात बिहार कांग्रेस में नियुक्त किए गए चार वर्किंग प्रेसिडेंट!

बिग ब्रेकिंग : ‘कुछ भी कर ले आलाकमान, कांग्रेस में होगी टूट’

नीतीश को समर्थन कर बुरे फंसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.