Input your search keywords and press Enter.

होली के रंग में पड़ा भंग, बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

truck
truck

Demo pic

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी{मधुरेश}– पूर्वी चंपारण जिले में परंपरागत हर्षोल्लास के साथ मनाये जा रहे रंगों के त्योहार होली के रंग में आज उस समय भंग पड़ गया जब जिला मुख्यालय स्थित छतौनी चौक के समीप हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतक युवक की पहचान विजेता सिंह और किशन झा के रुप में की गई है. वे दोनों शहर के मठिया जिरात मोहल्ले में रहते थे.

Loading...

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार, तेज गति से बुलेट बाइक चला रहे युवक ने रक्सौल की ओर जा रही मछली लदे कंटेनर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. बाइक पर सवार दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मछली लदा कंटेनर दिल्ली से पड़ोसी देश नेपाल जा रहा था और होली की मस्ती में बुलेट सवार युवक तेज गति में बाइक के साथ ही कंटेनर के नीचे से घुस गए. इसी दौरान दोनों युवक ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गए. ट्रक के चक्के के नीचे पड़ने से दोनों का शरीर क्षप्त-विक्षप्त हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गयी. ऐन मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

उधर जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के जगीरंहा गांव में स्टेट हाइवे 74 पर बाइक सवार एक युवक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.