Input your search keywords and press Enter.

बिरला ओपन माइंड दानापुर स्कूल की तरफ से बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्रियों का वितरण…

WhatsApp Image 2017-09-15 at 8.44.24 AM

WhatsApp Image 2017-09-15 at 8.44.24 AM

दिनांक 14/09/2017 को बिरला ओपन माइंड दानापुर स्कूल की तरफ से बाढ़ राहत सामग्री को युथ 4 स्वराज की टीम को सुपुर्द किया गया. बाढ़ राहत सामग्री का संग्रहण पिछले कई दिनों से स्कूल में बच्चों के द्वारा किया जा रहा था. जिसमे लगभग दो हजार से ज्यादा लोगो के लिये खाद्य सामग्री, कपड़ा, साबुन, केंडल, माचिस, दवाई आदि को संग्रहित किया गया.

बिरला ओपन माइंड स्कूल के वाईस सीओओ श्री शोविका यादव जी ने कहा की अगर हमसब मिलकर थोड़ी थोड़ी मदद भी करे तो बहुत लोगों के काम आ सकते हैं. साथ ही उन्होंने युथ 4 स्वराज टीम की कार्यों की प्रशंसा भी की और कहा की हमारी स्कूल टीम आगे भी ऐसे कार्य में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगी. स्कूल के अघ्यापक श्री राहुल आहूजा जी ने कहा कि हम सभी लोग पिछले कई दिनों से इस कार्य के लिए लगे हुए थे और उन्होंने सभी बच्चों के माता पिता को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया.

Loading...

युथ 4 स्वराज के कुमार प्रियांशु ने इस कार्य के लिये स्कूल प्रशासन को धन्यवाद दिया और उन्होंने कहा है कि इस बाढ़ राहत सामग्री रविवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों में भेजा जाएगा. मालूम हो कि युथ 4 स्वराज पिछले कई दिनों से लागातार बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री को एकत्रित करके वहाँ भेज रही है. युथ 4 स्वराज के द्वारा मधुबनी, दरभंगा, सुपौल, अररिया आदि जिले में राहत सामग्री को भेज रहा है.

यह भी पढ़ें:
छात्र हित के लिये लड़ने वाले जन अधिकार छात्र परिषद के कई नेता बेउर जेल से रिहा

भागलपुर में भाषण देकर बुरे फंसे लालू तेजस्वी, बढ़ी मुश्किल दोनों को…

IT कॉन्क्लेव में नीतीश ने किया बड़ा ऐलान, बिहार का यह शहर बनेगा आईटी सिटी….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.