Input your search keywords and press Enter.

शीतलहर का कहर रहेगा जारी डीएम ने दिए स्कूलों को यह आदेश…..

cold

ठंड का प्रकोप बिहार में अभी तक जारी है. तापमान को देखते हुए जिला प्रसाशन ने 8वी तक के सारे स्कूल को 16 जनवरी तक बंद करने का आदेश जरी कर दिया है. नौवीं और उससे आगे की कक्षाओं में शैक्षणिक कार्य सुबह 9.30 बजे शुरू होगा. जिला शिक्षा पदाधिकारी और सभी अनुमंडल पदाधिकारियों को आदेश के पालन का निर्देश दिया गया है.

मौसम विभाग का माने तो 17 तक ठंडी से राहत नहीं मिलने वाली है. राजधानी पटना सहित बिहार के अधिकांश जिलों में शीतलहर का कहर जारी है. कड़ाके की सर्दी का दौर 17 जनवरी तक रहेगा. सोमवार से घना कोहरा भी छाया रहेगा. रविवार को पटना, गया और डेहरी का न्यूनतम तापमान गिरने से लोग दिनभर ठिठुरते रहे. इस ठंडी में बच्चो को राहत देते हुए जिला प्रसाशन ने यह आदेश जारी कर दिया है.

Loading...

रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान गिरकर 6.1 और अधिकतम 16.2 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया. अधिकतम तापमान सामान्य से करीब 6 डिग्री सेल्सियस नीचे रहने के कारण कोल्ड डे की स्थिति रही. भागलपुर का न्यूनतम तापमान 6.6 डिग्री और अधिकतम 16.8 डिग्री सेल्सियस रहा. यहां कोल्ड डे रहा. पूर्णिया का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम 19.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया..

अगर ठंड का कहर जारी रहा तो प्रसाशन तापमान को देखते हुए स्कूल का डेट और भी आगे बाधा सकती है.

यह भी पढ़ें:
बिहार आँगनवाड़ी में इन जिलों में हो रही है बहाली, पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

बिहार से संबंधित नए प्रश्‍न को पढ़े, बिहार दरोगा बहाली परीक्षा के लिए है इम्पोर्टेन्ट..

शादी की पहली रात इन बातों से रहती है लड़किया परेशान

लगा ले शर्त इन व्हाट्सप्प चाट को पढ़ आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.