Input your search keywords and press Enter.

पाकिस्तानी सीमा में घुस आतंकियों पर हमला, राजनाथ ने सीएम से की बात, बिहार में हाई अलर्ट

nitish kumar3

nitish kumar3


न्यूज़ डेस्क: गुरुवार को सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को फोन किया व इस बात की जानकारी दी. सीएम ने गृहमंत्री से बात कर अपना समर्थन दिया. उन्होंने कहा कि केंद्र के समर्थन में पूरा बिहार है. इधर, जबसे गृहमंत्रालय से सूचना मिली है, तबसे संपूर्ण बिहार में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

नेपाल सीमा पर बेहद कड़ी चौकसी का प्रबंध कर दिया गया है. सर्जिकल स्ट्राइक के पश्चात पाकिस्तान के तरफ से करवाई के जवाब को मद्देनजर रखते हुए गृहमंत्रालय से मिली ख़बर पर भीड़ भाड़ वाले रिहायशी इलाकों व रेलवे स्टेशन के साथ सार्वजनिक परिवहन सेवाओं पर भी आंखे बनी हुई हैं. इसको लेकर ट्रेनों में भी चाक-चौबंध बढ़ा दी गई है.

Loading...

पाकिस्तान के तरफ से जवाबी करवाई को देखते हुए नेपाल से सटी पूरी बिहार सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है. जवानों को भी इससे अवगत करा दिया गया है और उन्हें अलर्ट रहने को कहा गया है. इधर बिहार पुलिस भी चौकन्ना हो गई है. पूरी नेपाल सीमा से सटे थानों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

दशहरा को ध्यान में रखकर पूजा पंडालों के पास भी नजर रखने को कहा गया है. कटिहार के चुनापुर एयर बेस सहित कटिहार स्थित आर्मी कैंप व आईटीबीपी कैंप को हाई अलर्ट पर रखा गया है. नेपाल व बांग्लादेश सीमा पर भी चौकसी बढ़ाई गई है. इलाकों में संदिग्धों का आना-जाना वर्जित कर दिया गया है व आने-जाने वाले लोगों पर हर-पल नज़र रखा जा रहा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.