Input your search keywords and press Enter.

फुलवारी शरीफ में जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, कई जख्मी, स्थिति नियंत्रण में

हितेश कुमार : कल शनिवार को राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके के ईसापुर में में जुलूस निकालने के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई. देखते ही देखते मामूली झड़प ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों गुटों के लोगों ने एक दुसरे पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान उपद्रवियों ने दो बाईक समेत कई अन्य वाहनों व गुमटीयों में आ लगा दिया. जिसके बाद बवाल बाद गया और दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग भी की गयी.

इस दौरान उपद्रवियों ने सड़क किनारे सारे घरों पर पथराव कर दिया, जिसके बाद बवाल और भी बढ़ गया. घटना के संबंघ में बताया जा रहा है कि शाम के पांच बजे बवाल शुरू हुआ. और आधे घंटे के अन्दर आगजनी शुरू हो गयी. इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर डीएम, आइजी, डीआइजी, एसएसपी, सिटी एसपी, कई डीएसपी, कई थानेदार एक्शन फोर्स और पारा मिलिट्री फोर्स के साथ इसोपुर पहुंचे.

Loading...

प्रशासन ने लोगों से अपने अपने घरों में जाने की अपील की, लेकिन इसका कोई असर नहीं होता देख आंसू के गैस के दर्जनों गोले छोड़कर प्रशासन को हालत को काबू में करना पड़ा. इस हादसे में कई मीडिया कर्मी भी घायल हुए हैं. कुछ को तो उपद्रवियों ने आग में फेंकने की भी कोशिश की. अभी तक इसोपुर के राय चौक से लेकर चुनौती कुआं इलाके में भारी फोर्स की तैनाती कर छावनी में तब्दील कर दिया गया. फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण मगर तनाव बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:
मंजुसा आर्ट ने अपनी कलाकारी से बदली न्यायालय की तस्वीर, शहरवासी हुए कायल

ईडी द्वारा राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद भड़के लालू यादव ने कहा हम….

ईद मिलादुन्नबी पर निकली मोहम्मदी जुलूस…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.