Input your search keywords and press Enter.

बीएसएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने दिया बड़ा बयान

ashok-chaudhri

फाइल फोटो


बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित इंटर स्तरीय परीक्षा में हुए प्रश्न पत्र लीक मामले में बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि प्रश्न पत्र लीक मामले में सभी पहलुओं पर जांच जारी है थोड़ा इन्तजार कीजिए. शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि कुछ लोगों के वजह से बिहार की बदनामी हो रही है.

शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने आगे कहा कि धैर्य रखिये जिस तरह बिहार टॉपर घोटाला में सभी अभियुक्तों को बेनकाब किया गया था उसी तरह इस इसमें भी सभी को सजा दिलाया जायेगा. इससे पहले छापेमारी में एसआईटी के अलावे ईओयू की टीम भी बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव परमेश्वर राम के घर और कार्यालय में जांच पड़ताल किया था जिसके बाद परमेश्वर राम के अलावे पांच अन्य कर्मचारियों को टीम ने अपने हिरासत में ले लिया था. परमेश्वर राम एसआईटी टीम के सवालों में उलझ से गए एसआईटी सचिव परमेश्वर राम और उनके ड्राइवर के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया था.

Loading...

आयोग के सचिव परमेश्वर राम के ऊपर गठित जांच कमिटी एसआईटी का शिकंजा कसता जा रहा है. कल शाम को बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव सचिव परमेश्वर राम के घर अगमकुआं थाना अंतर्गत भागवत नगर उनके आवास पर लगभग 5 घंटे की छापेमारी कर कई महत्वपूर्ण कागजात हासिल किया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.