Input your search keywords and press Enter.

दिल्ली जा रहे आठ ड्राम गोमांस पुलिस ने किया बरामद, मिले अहम सुराग……

बरामद गौ मांस फोटो

मो.साकिब,(मुजफ्फरपुर)- मोतीपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक गेट के समीप एनएच 28 पर बस से दिल्ली जा रहे तस्करी का आठ ड्राम गोमांस पुलिस ने बरामद किया. इसका वजन करीब आठ क्विंटल बताया गया. पुलिस ने मांस ले जा रहे सत्यवीर राठौड़ को हिरासत में ले लिया. वह दिल्ली का निवासी बताया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि पूछताछ में मांस तस्करी के बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है. पुलिस ने इसकी सूचना बीडीओ,एसडीओ पश्चिमी,एसएसपी को दी है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली के लिए मुजफ्फरपुर से एक बस चली.सदातपुर में उक्त बस पर सभी ड्रामा लादे गए. ड्राम लादने वालों ने उसमें पनीर होने की बात बताई.
मुजफ्फरपुर से आगे बढ़ने के बाद बस कर्मी को ड्राम में आपत्तिजनक चीज होने की बात की जानकारी हुई. इसके बाद चालक ने मोतीपुर काली मंदिर के समीप सभी ड्रामों को बस से उतार मोतीपुर पुलिस को सूचना दी.ड्राम उतारने के बाद बस अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई.

Loading...

सूचना पर दारोगा नसीम अहमद और श्यामनारायण प्रसाद पहुंचे.पुलिस पदाधिकारियों ने जब ड्राम को खोलकर देखा तो दंग रह गए. ड्राम में बर्फ रखकर गोमांस रखा गया था.मांस को छिपाने के लिए ड्राम में पनीर भी रखा गया था. ड्राम बंद करने के बाद उसे चट्टी के बोरे से बंद कर सील कर दिया गया था. मांस के साथ दिल्ली जा रहे युवक सत्यवीर राठौर से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने मांस की तस्करी की कई महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को दी.

उसने बताया कि उसे इस ड्राम को दिल्ली पहुंचाने के लिए तीन हजार रुपये मिलते थे. पूर्व में भी वह कई बार ऐसी खेप को दिल्ली तक पहुंचा चुका है.उसने मुजफ्फरपुर से दिल्ली तक चल रही मांस तस्करी की कई महत्वपूर्ण
जानकारिया पुलिस को दी है. हालांकि पुलिस ने जाच प्रभावित होने का हवाला देते हुए विशेष जानकारी देने से इन्कार कर दिया. दरोगा नसीम अहमद ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.