Input your search keywords and press Enter.

सहरसा-हावड़ा के बीच चले एक्सप्रेस ट्रेन: अली केसर…

WhatsApp Image 2017-08-30 at 2.26.38 PM

WhatsApp Image 2017-08-30 at 2.26.38 PM

महेन्द्र प्रसाद, सहरसा: 5 दिसंबर से 13163 सहरसा-सियालदह एवं 13164 सियालदह-सहरसा हाटे बाजार एक्सप्रेस का सहरसा से भाया मधेपुरा, पूर्णिया होकर जाने की तिथि निर्धारित होने के बाद खगरिया सासंद चौधरी महबूब अली केसर ने कहा कि सप्ताह में दो दिन मानसी के रूट से चलाने की मांग किया है.

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को भेजे पत्र में कहा है कि सहरसा-हावड़ा भाया खगरिया, बेगूसराय, किउल के रास्ते चलाने की मांग किया है. पत्र में सासंद ने कहा है कि कोसी के लोगो का मुख्य व्यापारिक बाजार है. इस क्षेत्र के लोग बाजार की खरीददारी के लिये कलकत्ता ही जाता है. सहरसा-हावड़ा के बीच इस एक्सप्रेस का परिचालन हो जाता है तो कोसी के लाखों लोगों को लाभ मिलेगा. इसके साथ ही रेल को अच्छा राजस्व भी मिलेगा.

Loading...

बाढ़ पीड़ितों को मिलेगा हर तरह का लाभ- सासंद कैसर ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाढ़ पीड़ित के दर्द को देखा. बिहार के बाढ़ पीड़ित के लिये तत्काल 500 करोड़ दिया एवं एक केंद्रीय टीम भी बाढ़ की का जायजा लेने जा रहा है. इसके साथ ही राज्य सरकार भी बाढ़ पीड़ितों के लिये हर संभव मदद कर रहे है. राहत का वितरण शुरू हुआ. अब नगद भी बाढ़ पीड़ित के खाते में दिया जाएगा. बाढ़ पीड़ित की सरकार हर संभव मदद कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.