Input your search keywords and press Enter.

सगा बाप बना हैवान अपनी ही दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती नाबालिग बेटी के साथ पार की सारी हदें….


संजीव मिश्रा,भागलपुर: अभी-अभी भागलपुर के सुलतानगंज से एक बड़ी खबर आ रही है. एक पिता द्वारा अपनी ही सगी नाबालिक गर्ववती बेटी को शमशान घाट पर बेहरमी से खूब पीटा गया, उसे जब यकीन हो गया कि मर गयी है तो शमशान में छोड़कर भाग गया. यह मामला देर रात का है. रातभर किशोरी खुले आसमान के नीचे बेहोसी की अवस्था में पड़ी रही.

सुबह सुबह कहराते हुए किशोरी को स्थानीय लोगों ने देखा. स्थानीय लोगों ने ही उसे कपड़े दिया, शरीर जो ठंड के कारण शिथिल पर गया था, कुछ जान आया, फिर आग जलाया गया, फिर किशोरी होश में आयी. किशोरी ने लोगो को आपबीती सुनाई. लोगों ने स्थानीय थाने सुलतानगंज को फ़ोन कर बुलाया. स्थानीय थाना भी आज तुरंत मौके पर पहुचीं और लड़की को अपने साथ थाने ले गयी. वहाँ लडक़ी ने अपना बयान दिया और अपना नाम बताते हुए कहा कि उम्र करीब 15 साल है. वह असरगंज की रहनेवाली है. उसके पिता ने ही बाबूलाल दास के साथ लाया और जी भर के पीटा, जब लगा कि मैं मर गयी हूं तो मरा समझकर भाग गए.

Loading...

लड़की ने अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि मैं कब बेहोश हुई हमे पता नहीं, लोगो ने ही आज सुबह होश में लाया, फिर आपने थाने. पीड़ित किशोरी ने अपने पिता और बाबूलाल पर हत्या का केस दर्ज कराया. ज्ञात हो कि लड़की की सौतेली माँ है पिता दिल्ली रहकर मजदूरी करता था. इसी बीच बेटी का गांव के लड़के ने रेप कर दिया, फिर वह गर्ववती हो गयी. यह सुनकर पिता घर पहुचा, फिर आरोपी दुष्कर्मी को सजा दिलाने के बजाय बेटी को ही मारने की योजना बनायी. बरहाल समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज कर लिया गया है, और जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.


यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: जदयू के दिग्गज सांसद देंगे इस्तीफा कहा संघ परिवार में शामिल हुए नीतीश के नेतृत्व नहीं रहना है….

राहुल गांधी पर निशाना साधने के चक्कर में इवांका ट्रंप की उम्र पर गलत ट्विट कर बैठे अजय आलोक, फिर यूजर्स ने…..

ब्रेकिंग : पूरे फॉर्म में आये लालू, एक के बाद एक किए धड़ाधड़ ट्विट और नीतीश को कहा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.