Input your search keywords and press Enter.

भैंस के मूत्र को लेकर खूनी जंग, एक की मौत, जानिए पूरा मामला

pic credit-NBT

न्यूज़ डेस्क: जी हां अपने बिलकुल सही पढ़ा है भैंस के मूत्र को लेकर खुनी खेल हुआ है. मामला आंध्र प्रदेश में गुंटूर जिले के गुजराला मंडल स्थित जंगमेश्वरापुरम का है जहा दो परिवारों के बीच ज़बरदस्त भिडंत हो गयी. भिडंत भी ऐसी की एक की जान तक चली गयी. दरअसल एक परिवार के भैंस ने दूसरे के घर के सामने मूत्र कर दिया था और इसे लेकर दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. मृत युवक का भाई भी मारपीट के बाद ब्रेन डेड है. और एक भाई घायल है.

Loading...

बाते जा रहा है की पोलू चेन्ना रेड्डी की भैंस ने उसके पड़ोसी कोंगाटी नागी रेड्डी के घर के सामने मूत्र कर दिया जिसके बाद गुसाकर नागी ने भैस की नाथ ही काट दी यह देख चेन्ना रेड्डी की पत्नी सरोजिनम्मा अपने परिवार येसिरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी और पुल्ला रेड्डी के साथ उसके घर पहुंची और भैंस पर किए हमले के बारे में पूछताछ की. बात बहस में बदल गयी और फिर हाथापाई की नौबत आ गयी.

नागी रेड्डी ने मूसल और हंसिया से सरोजिनम्मा के भाइयों पर हमला कर दिया. लड़ाई के बीच पहुंचे चेन्ना रेड्डी पर भी हमला हुआ और वह भी घायल हो गए. भैंस मालिक के भाई येसिरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी की सिर पर गहरी चोटें लगने के बाद मौके पर गिरकर मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले पर काबू पा लिया था. सभी घायलों को अस्पताल पहुचाया गया. पुलिस ने कहा की नागी रेड्डी और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Subscribe Our Entertainment YouTube Channel: Markhandi


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.