Input your search keywords and press Enter.

उपचुनाव से पहले बीजेपी को झटका, सांसद समेत 12 पर केस हुआ दर्ज…

kamlesh paswan

source: facebook

न्यूज़ डेस्क. गोरखपुर. बांसगांव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान समेत 12 नामजद और 15-20 अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कैण्‍ट पुलिस ने जमीन कब्‍जा करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. राजघाट थानाक्षेत्र के बनकटीचक निवासी मोहम्‍मद असद उल्‍लाह वारसी ने आरोप लगाया है कि कमलेश षड्यंत्र और धोखाधड़ी के तहत रुस्‍तमपुर में पीड़ित की जमीन पर कब्‍जा करने का प्रयास किया.

उन्होंने बताया कि बाउंड्रीवाल को कमलेश के द्वारा भेजे गए लोगों ने गिरा दिया. घटनास्‍थल के पास लगे सीसीटीवी में आतेजाते हुए बीजेपी सांसद के लोग भी कैद हो गए. पुलिस ने असद उल्‍लाह की तहरीर पर कमलेश पासवान, अरशद अली उर्फ शानू, शाद अली, सुरेन्‍द्र, सतीश नांगलिया, प्रभाकर दूबे, अमित सिंह, सूरज ड्राइवर, अखिलेश दूबे, सोहन दूबे, नुमान हुसैन, निकहत आरा समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Loading...

उनपर धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 427, 120 बी के तहत दर्ज किया है. एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने कहा, ”मामला गंभीर है और विवेचना के बाद इसमें आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. एफआईआर में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि 190 नंबर की जमीन को कोर्ट से निरस्‍त होने के बावजूद धोखे के तहत सुरेन्‍द्र प्रसाद के नाम से कर दिया था. इस मामले में 3 मार्च 2017 को एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

सुरेन्‍द्र प्रसाद सांसद कमलेश पासवान का ड्राइवर बताया जा रहा है. आरोप है कि इसी जमीन पर सांसद कमलेश पासवान के लोग उन्‍हीं की कार से कब्‍जा करने की नीयत से 18 फरवरी 2018 को आए और पूरी बाउंड्रीवाल गिराकर जमीन पर कब्‍जा करने का प्रयास किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.