Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को भड़काऊ भाषण देना पड़ा मंहगा, दर्ज हुआ….

nityanand rai
nityanand rai

फाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को भड़काऊ भाषण देना मंहगा पड़ गया है. नित्यानंद राय पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर नरपतगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर नरपतगंज विधानसभा के नोडल पदाधिकारी सह सीओ निशांत कुमार ने जिलाधिकारी के निर्देश पर रात नौ बजे दर्ज कराई है.

Loading...

बीजेपी अध्यक्ष के भड़काऊ भाषण पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी को मामले की जांच का निर्देश दिया गया था. वीडियो फुटेज की जांच करने भड़काऊ भाषण की पुष्टि होते ही अररिया डीएम ने प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अररिया में कहा था कि अररिया संसदीय क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में अगर राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम जीतते हैं तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जाएगा.

राय यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की विजय से राष्ट्र भावना बढ़ेगी. भूपेंद्र यादव ने अपने भाषण में कहा कि जिसने जनता का कभी भला नहीं किया उसे जनता से चुनकर आने का कोई हक नहीं है. राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की फैमिली और प्रत्याशी आलम को निशाने पर लेते हुए कहा कि राजनीति को वंशवाद जातिवाद एवं सम्प्रदायवाद से मुक्त करना है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.