Input your search keywords and press Enter.

बिहार के इस शहर में लगी भयानक आग, मौके पर ही…

fire_in shoping mall in nawada

fire_in shoping mall in nawada


न्यूज़ डेस्क: सूबे के नवादा शहर में आज सुबह-सुबह एक ‘एमके सेल्स मॉल’ नामक शॉपिंग मॉल में भयानक आग लग गई जिसमे करोड़ो की सम्पत्ति जलकर राख हो गई है. बताया जा रहा है की इस अगलगी से करोड़ो के नुक्सान के आसार हैं हालांकि इस दुर्घटना के मुख्य कारणों का पता नहीं लगा पाया है. प्रथमदृष्‍टया यह कहा जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से के कारण लगी होगी.
Loading...

आज सुबह के तक़रीबन तीन बजे नवादा शहर स्थित प्रजातंत्र चौक के नजदीक स्थित ‘एमके सेल्स मॉल’ नामक कपड़े के मॉल में आग लग गई. आस-पास मौजूद लोगों ने इस घटना के बारे में सूचना फायर ब्रिगेड को दिया जिसके बाद घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां इस आग को बुझाने के लिए पहुंची. इस आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की टीम को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी जिसके बाद यह आग काबू में किया जा सका इस घटना में
मॉल पुरी तरह से खाक हो चुका है. इस घटना के समय सुरक्षा के दृष्टिकोण से आस-पास के घरों को खाली करा लिया गया तथा घरों में रखे गैस सिलेंडर को बाहर निकल लिया गया ताकि कोई बड़ा दुर्घटना न हो जाए.

nawada fire

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.