Input your search keywords and press Enter.

शादी का झांसा देकर किया गैंगरेप फिर गला दबा कर फेंक दिया नदी में लेकिन बच गई फिर…

rape
rape

demo pic

पहले नाबालिग प्रेमिका को शादी के लिए फोन कर पटना जंक्शन पर बुलाया और कहा कि घुमने के बाद मंदिर में शादी कर लेंगे लेकिन उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. प्रेमीगौ तम ने उसे पटना में कुछ घंटे घुमाया फिर फतुहा ले जाकर दोस्तों के साथ मिल गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया.

अपनी ही दोस्त के देवर से प्यार करने वाली एक नाबालिग लड़की से उसके प्रेमी और तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया और उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया. पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी गौतम शादी का झांसा देकर उसे गुरुवार की रात को बुलाया था. वह घर छोड़कर शादी के सपने लेकर पहुंची तो उसका प्रेमी उसे फतुहा ले गया और जेठुली के पास एक बंद फैक्ट्री में ले जाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया.

Loading...

घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता का सभी ने गला दबा दिया और उसे मरा हुआ समझ पुनपुन नदी में फेंक दिया था. लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था, वह बच गई और नदी से तैरकर बाहर निकली जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक पीड़िता शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताई. इसके बाद पांच घंटे के अंदर ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए हैं जिसे एफएसएल को भेजा गया है. पुलिस 48 घंटे के अंदर मामले में चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपियों को सजा दिलवाएगी आरोपी पोस्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.

गौतम ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसने लड़की का गला रस्सी से दबा दिया था. लड़की बेहोश हो गई थी, जिसे मरा समझ गौतम ने अपने दोस्तों के साथ उसे मोटरसाइकिल पर लादकर नारायणा पुल पर ले गया. उसने 30 फीट नीचे पीड़िता को पुनपुन नदी में फेंक दिया। किसी तरह वह नदी से निकली.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.