Input your search keywords and press Enter.

किशोरी छात्रा के साथ पांच युवकों ने किया सरेआम छेड़खानी,हाथ पकड़ खींच ले जाने लगे…..

घटना की जांच पड़ताल करते पुलिस पदाधिकारी

संजीव मिश्रा{भागलपुर}-भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है .जहां एक ओर पूरा शहर देवों के देव महादेव के पूजा पाठ में लीन है. हर तरफ भक्तिमय माहौल है. उसी बीच भागलपुर जिले के नाथनगर स्थित कंझिया के पांच मनचलों ने भतोड़िया निवासी मैट्रिक की दो नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी की नीयत से हाथ पकड़ खिंच लिया.

घटना आज सुबह 6 बजे की है .जब छात्रा बाइपास के पास से ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तभी दोनों छात्राओं को मनचले खींच कर जबरन सुनसान खेत की ओर ले जाने लगे. यह देख कर छात्राओं ने चिल्लाना शुरू कर दिया. शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों को देख पांचों मनचले फरार हो गये .

इसके बाद कुछ लोगों में शामिल पंकज कुमार,कैलाश ने भतोड़िया के ग्रामीणों को इस घटना की सूचना दी. बस फिर क्या था, जानकारी मिलने पर भतोड़िया के लोग आक्रोशित हो गये और सैकड़ो लोग कंझिया गांव पहुंच गये .वहां पीड़ित पक्ष से पहुंचे लोगों और आरोपित पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई.खूब लाठी डंडे चले. देखते ही देखते शाीतला स्थान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. पीड़ित पक्षों ने पांच में से एक आरोपित मुनील कुमार को मौके पर पकड़ लिया और उसे भतोड़िया ले आये, वहां उसकी जम कर धुनाई कर दी .

Loading...

घटना की सूचना मिलते ही मधुसूदनपुर, नाथनगर, ललमटिया, कजरैली सहित चार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव कर मामले को शांत
कराया. पुलिस ने भतोड़िया वासियों के कब्जे से आरोपित को हिरासत में ले लिया और उसे थाने ले आयी. पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पांचों युवकों पर एफआइआर दर्ज किया गया है .आरोपितों में मुनील के अलावा रोहित कुमार, सोनू, जीवन लाल, और कारु शामिल हैं. सभी कंझिया के रहनेवाले हैं.

नाथनगर थानाप्रभारी विजय कुमार ने बताया कि सुबह छात्रा के साथ छेड़खानी की सूचना मिली, मौके पर पहुच स्थिति को नियंत्रित किया, और प्राथमिकी दर्ज की .पुलिस ने इन पर भादवि की धारा 341, 354/ए, बी, 504, 506 तथा पोक्सो एक्ट 8 के तहत केस दर्ज किया है.प्रभारी ने बताया कि पीड़ित छात्राएं भतोड़िया के मुखिया की रिश्तेदार बतायी जाती हैं . जल्द ही बचे आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा .घटना की जानकारी वरीय एसएसपी को देने की भी बात बताई गई.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.