Input your search keywords and press Enter.

‘गांधी जी का नाम लेकर अपनी ब्रांडिंग में लगे हैं नीतीश’

nitish yatara

nitish padyatara


अजित कुमार,पटना: राजधानी पटना स्थित श्रीकृष्ण हॉल में आयोजित स्वतंत्रता सेनानी सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए कल महामहिम राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के अलावे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहां महामहिम की आगवानी सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने किया.

श्रीकृष्ण हॉल में आयोजित स्वतंत्रता सेनानी सम्मान समारोह में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने स्मारिका का विमोचन किया इसके अलावे सस्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित किया. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने अपना अभिभाषण दिया. राहुल गांधी तथा राजद सुप्रीमों ने भी मंच से भाषण इस मौके पर दिया.

Loading...

आज सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोतिहारी के गांधी उद्यान पहुंच उन्होंने गांधी की मूर्ती पर माल्यार्पण कर बापू को नमन किया जिसके बाद मोतिहारी के चंद्रहिया से सुबह पौने आठ बजे से अपनी पदयात्र शुरू कर चुके हैं. गौरतलब है कि आज ही की तारिख अर्थात 18 अप्रैल के दिन 1917 को महात्मा गांधी जी ने चंपारण सत्याग्रह का शुभारंभ किया था. सीएम के इस पदयात्रा में डिप्टी CM तेजस्वी यादव और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी भी हैं मौजूद रहे.

उनके इस पदयात्रा पर विपक्षी पार्टी के नेताओं ने सवाल उठाने शुरू कर दिए है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे ने नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा है कि, ‘गांधी जी का नाम लेकर अपनी ब्रांडिंग में लगे हैं नीतीश’.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.