Input your search keywords and press Enter.

कभी नीतीश लालू के करीबी रहे इस दिग्गज नेता ने उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम बनाने का लिया संकल्प….

न्यूज़ डेस्क: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सुप्रीमों व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षा में सुधार महासम्मेलन को संबोधित करते हुए लोगों को शपथ दिलाया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने गांधी मैदान में मौजूद सभी लोगों को शिक्षा में सुधार के लिए संकल्प दिलाया.

इस महासम्मेलन के जरिए कुशवाहा की पार्टी ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया है. कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबीयों में शामिल और नीतीश कुमार के पहली मंत्रीमंडल में मंत्री रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्त्तमान में रालोसपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने इसकी अगुआई करते हुए पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किया. गौरतलब है कि नागमणि नीतीश के अलावे राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के भी करीबी रह चुके हैं साथ ही वाजपेयी सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. कुशवाहा के संबोधन के बाद कार्यकर्ताओं ने उपेन्द्र कुशवाहा को बिहार के अगले सीएम बनाने की बात कहते हुए नारेबाजी करने लगे जिस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नारा मात्र लगाने से कोई सीएम नहीं बनता है. अगर ऐसा होता तो मैं खुद आठ दिनों का यज्ञ करवा देता.

Loading...

उपेन्द्र कुशवाहा ने शिक्षा में सुधार लाने के लिए बड़ा कदम उठाते हुए उन्होंने कहा कि अगले सत्र से 5वीं और 8वीं पास करना अनिवार्य हो जाएगा बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार की नीति के कारण शिक्षा व्यवस्था खराब हुई है. सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की गलत नीति के कारण शिक्षा में गिरावट हुई है हम इसको दूर करने की कोशिश में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि 2019 तक सभी शिक्षकों को प्रशिक्षण दिया जायेगा.

महासम्मेलन में सांसद रामकुमार शर्मा, विधान पार्षद संजीव श्याम सिंह, विधायक सुधांशु शेखर, प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, वरिष्ठ नेता दशई चौधरी, राम बिहारी सिंह, पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा, शंकर झा आजाद, राष्ट्रीय प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक, सीमा सक्सेना, राजेश यादव, महासचिव सत्यानंद दांगी, मीडिया प्रभारी भोला शर्मा, ई अभिषेक झा, अनिल यादव मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:
मुख्यमंत्री बनने को लेकर नारा लगा रहे समर्थकों से कुशवाहा ने कह दी यह बड़ी बात

सीएम नीतीश की उपेन्द्र कुशवाहा ने जमकर तारीफ करते हुए कर दी बड़ी मांग…

उपेन्द्र कुशवाहा की रैली से सियासत हुआ गर्म तेजस्वी ने किया समर्थन तो जदयू ने खोला मोर्चा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.