Input your search keywords and press Enter.

मांझी के नाती ने कुबूला जुर्म, पत्नी की हत्या कर जलाई लाश

soni-manjhi1

gaya-vikki

गया.विसं/रोहित.updated Dec 23 2015 18:20

पूर्व सीएम मांझी ने आज अपने नाती पर लगे हत्या के आरोप पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने घटना की सूचना मुझे दी तो मैंने कहा कि अपना पक्ष पुलिस के पास जाकर रखो.

उन्होंने अपनी बेटी को कहा कि जो घटना घटी वह गलत है. पूरा मामला अब कानून के हाथ में है. अगर किसी को प्रताड़ना मिली है तो उन्हें न्याय भी मिलना चाहिए.

पहले प्रकाशित Dec 22, 2015 18:37

‘हम’ प्रमुख और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के नाती विक्की ने आखिकार अपना जुर्म कबूल कर लिया है. विक्की ने अपने बयान में बताया कि 20 दिसंबर को पति-पत्नी के बीच झडप हुई थी जिसके बाद सोनी देवी ने फाॅंसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसी रात विक्की ने मृतक सोनी को विष्णुपद स्थित शमशान में जला दिया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएसपी आलोक कुमार विष्णुपद थानाध्यक्ष सुनील कुमार, सिविल लाईन्स थानाध्यक्ष उदय कुमार व कोतवाली थानाध्यक्ष निहार भूषण ने गिरफतार किये गये विक्की को लेकर विष्णुपद स्थित शमशान पंहुचे. वहां पुलिस की टीम ने शमशान में रहने वाले डोम व अन्य लोगो से गहन पुछताछ की.

डोम व अन्य लोगों ने विक्की की पहचान कर ली तथा विक्की ने भी पुलिस को हाथ से इशारा कर चिंता जलाने वाले स्थान को दिखला दिया. सीटी एसपी रवि कुमार ने बताया कि विक्की व उसके पिता जोगेन्द्र मांझी को गिरफतार कर जेल भेज दिया है.

Loading...

soni-manjhi1

बताया जा रहा है कि 2008 में विक्की से शादी के बाद ही सोनी को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा था. सोनी और विक्की के सात साल का बेटा गोलू भी है और वो भी अभी गायब है. सोनी के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि उसकी भी हत्या कर दी जाएगी.

सोनी के पिता रामदेव मांझी पटना स्थित आईजीएमएस में कार्यरत हैं. उनकी पहचान गांव और आसपास के इलाके में सहयोगी और सौम्य विचार वाले के रूप में है. रामदेव मांझी का पूरा परिवार पटना में ही रहता है.

उन्होंने आईजीएमएस में इलाज कराने में हजारों लोगों को मदद की है. रामदेव के भरोसे ही इलाके के लोग इलाज कराने के लिए आईजीएमएस पहुंच जाते हैं. ग्रामीणों ने बताया कि सोनी शिक्षित महिला थी. शादी से पहले वह गाँव में ही शिक्षक की नौकरी करती थी जहाँ अपने मोहल्ले के बच्चे-बच्चियों को भी पढ़ाने का काम करती थी. उसकी मौत से पूरा गांव शोकाकुल है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[addtoany]
आवश्यक सूचना: UC ब्राउज़र पर DailyBiharNews अच्छा से नहीं खुलता हैं, हमारे कई पाठकों ने इसकी शिकायत की है. इसलिए गूगल क्रोम ब्राउज़र यूज़ करें.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.