Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: रेलवे टेंडर घोटाला मामले में राबड़ी देवी नहीं जायेगी ईडी ऑफिस….

rabdi devi

file photo

न्यूज डेस्क: बेनामी संपत्ति मामले में ईडी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को आज सुबह 10:30 बजे पेश होने का नोटिस दिया लेकिन आज राबड़ी देवी ईडी के सामने पेश नहीं होंगी. मिली जानकारी के अनुसार राबड़ी देवी आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगी उनकी जगह बदले में उनके वकील ईडी ऑफिस जा सकते हैं.

राबड़ी देवी के वकील ईडी से पेश होने के लिए और अधिक समय की मांग कर सकते हैं. गौरतलब है कि कल रेलवे के होटल के टेंडर मामले में मनी लाउंड्रिंग के पहलू पर जांच कर रही ईडी ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के छोटे पुत्र सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से 6 घंटे तक पूछताछ की. वहीँ इस दौरान ईडी ने उनसे करीब 65 सवाल पूछे गए. जिसमे से होटल टेंडर के अलावा लारा कंपनी और पटना के कई अन्य बेशकीमती जमीनों के बारे में प्रश्न पूछे गए.

Loading...

मीडिया में चल रहे खबरों के मुताबिक जांच टीम में शामिल एक अफसर के बताया कि तेजस्वी ने अनभिज्ञता जताते हुए अधिकतर सवालों के जबाव नहीं दिए. कई सवालों पर तेजस्वी चुप रहे तो कई बार सीधे कह दिया कि उन्हें इस बारे में मालूम नहीं है. वहीँ आज इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से ईडी पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें:
ईडी ने कल तेजस्वी से पूछे 65 सवाल, आज राबड़ी की बारी

बिहार की राजनीति में मचा हडकंप इन मंत्रियों समेत 28 नेताओं के पास अघोषित करोड़ों की सम्पत्ति….

अब एक ही मंच पर होगा मोदी लालू और नीतीश का आमना-सामना….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.