Input your search keywords and press Enter.

अलग-अलग राज्यों के एक्जिट पोल के बाद कांग्रेस को तगड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का दामन !

sonia rahul
sonia rahul

फाइल फोटो


जैसे ही कल शाम से अलग-अलग न्यूज़ चैनलों पर एक्जिट पोल आ शुरू हुआ कांग्रेस पार्टी का खस्ता हालत दिखने लगा है पंजाब को छोड़ कर कांग्रेस का हाल सभी राज्यों में संतोषजक नहीं कहा जा सकता है. इस एक्जिट पोल की बातें अगर सही साबित हुई तो भारतीय जनता पार्टी का कांग्रेस मुक्त सपना को साकार करने से कोई नहीं रोक सकता है.

कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए बीजेपी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर भी डोरे दाल रही है इसका झलक यूपी और उत्तराखंड में देखने को मिला. इसी क्रम में बीजेपी ने कर्नाटक के पूर्व सीएम दिवंगत एस बंगारप्पा के पुत्र कुमार बंगरप्पा को आज बीजेपी में शामिल कर लिया. हाल ही में कुमार बंगरप्पा ने कांग्रेस में दमघोंटू माहौल का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दिया था जिसके बाद अब बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है.

Loading...

गौरतलब है कि सिने अभिनेता से राजनेता बने बंगरप्पा साल 2004 में पिता के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे लेकिन कुछ समय के बाद ही कांग्रेस पार्टी में चले गए थे. वह 13 साल बाद बीजेपी पार्टी में लौट रहे हैं. कर्नाटक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि इनके पार्टी में आगमन से पार्टी को मजबूती मिलेगी. इस मौके पर बंगरप्पा ने कहा, ‘‘हमें कांग्रेस में नीचा दिखाया गया.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.