Input your search keywords and press Enter.

जदयू ने शराबी पूर्व विधायक पर किया बड़ी कार्रवाई

nitish kumar

cm nitish kumar


ब्रेकिंग न्यूज़: वायरल वीडियो में बीयर पीते दिखने वाले जदयू के पूर्व विधायक ललन राम को गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले उनकी गिरफ्तारी का निर्देश उत्पाद विभाग ने जारी किया था. विधायक के समर्थकों ने बताया कि उन्होंने समर्पण किया है. बुधवार देर शाम उनकी गिरफ्तार के बाद आज पार्टी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है.

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कार्रवाई करते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया. गौरतलब है कि पिछले विधानसभा में कुटुंबा (औरंगाबाद) से जदयू विधायक रहे ललन राम का एक वीडियो शराब पीते वायरल हुआ है, जिसमें वे न केवल शराब पीते, बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी का मजाक भी उड़ा रहे है.
Jabong.com पर चल रहा है ‘Big Brand Sale’ 70% Discount, उठायें फायदा क्लिक करें
कई राज्यों का दौरा कर नीतीश कुमार शराबबंदी की अपील की लेकिन सवाल तब खड़ा हुआ जब उनके विधायक खुद इसे पुब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे है. पार्टी के नेता शराबबंदी पर कितने गंभीर हैं इसका पोल इंटरनेट पर वायरल हुई एक वीडियो ने खोल दी है.

इस वीडियो में जदयू के पूर्व विधायक ललनराम जो कुटुम्बा से जदयू के विधायक रहे हैं, ना केवल बीयर गटकते दिख रहे हैं बल्कि नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान को बेफ़जूल कह रहे हैं. यह विडियो संभवतः सीएम नीतीश के झारखंड दौरे के कार्यक्रम तय होने के बाद का है.

वीडियो में साथ वाला व्यक्ति कहता दिख रहा है कि अगर बिहार के बाद झारखंड में भी शराबबंदी हो जाये तो कैसे काम चलेगा. इस विडियो की पुष्टि डेली बिहार न्यूज़ नहीं करता हैं कि यह कितना सही है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Loading...

Adv: Flipkart पर चल रहा है भारी Discount सेल, उठायें फायदा Flipkart