Input your search keywords and press Enter.

राजद के पूर्व विधायक ने मांगी रंगदारी, अब DIG विकाश वैभव ने….


संजीव मिश्रा : गोड्डा (झारखंड) के पूर्व बाहुबली विधायक सह राजद नेता संजय यादव ने ढाकामोड़ बांका के मधुसूदनपुर स्थित निर्माणाधीन इंडियन ऑयल के बॉटलिंग प्लांट के ठेकेदार से रंगदारी मांगी है. इतना ही नहीं, संजय यादव ने गुरुवार को प्लांट पर पहुंचकर कंपनी के इंजीनियर शैलेन्द्र कुमार और साइड इंचार्ज भूषण कुमार के साथ मारपीट एवं गाली गलौच भी किया.

नये डीआईजी विकास वैभव के निर्देश पर बाराहाट थाने में पूर्व बाहुबली विधायक के सहयोगी जामुन यादव और 20 अज्ञात के खिलाफ देर रात प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. प्लांट में कार्य कर रहे बेगूसराय के जय माता दी कंस्ट्रक्शन के साइट इंचार्ज भूषण कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई. प्लांट में संजय यादव द्वारा इंजीनियर व कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई. इतना ही नहीं संवेदक से रंगदारी के रूप में नकद की मांग की गई.

Loading...

संवेदक ने इसकी लिखित शिकायत डीआईजी से की है. डीआईजी ने संजय यादव के खिलाफ बांका एसपी राजीव रंजन को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया. आज सुबह पुलिस ने बॉटलिंग प्लांट पहुंचकर मामले की छानबीन भी की है. इस संबंध में पूर्व विधायक संजय यादव ने कहा कि आरोप गलत है. गुरुवार को कंपनी के लोगों ने ही उनके लोगों के साथ मारपीट कर रुपये छीन लिये और उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.
इसी के समझौते के लिए वे प्लांट पर गए थे तथा दोनों तरफ के लोगों को समझाकर हटा दिया था. राजीव रंजन, एसपी बांका ने बताया कि गोड्डा के पूर्व विधायक पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. प्राथमिकी जय माता दी कंस्ट्रक्शन बेगूसराय के संतोष कुमार के बयान पर दर्ज की गई है. भागलपुर जोनल आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने बताया कि पूर्व विधायक द्वारा रंगदारी मांगे जाने की शिकायत संवेदक ने की है. इसी के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है. अब आगे देखना है कि यह कारवाई किस दिशा में जाती है, गौरतलब है कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.