Input your search keywords and press Enter.

कोर्ट में पेशी के दौरान मो. शहाबुद्दीन ने सीबीआई के अर्जी पर कहा…

shhabuddin
shhabuddin

file photo

न्यूज़ डेस्क: तिहाड़ जेल में बंद पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपित राजद के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की ओर से विशेष सीबीआइ कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल किया है. शहाबुद्दीन ने सीबीआइ की अर्जी को गैर कानूनी बताया है. पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपित सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का नार्को, लाई डिटेक्टर व ब्रेन मैपिंग टेस्ट के लिए अर्जी दाखिल किया था.

Loading...

इसके लिए शहाबुद्दीन से सहमती मांगी गई थी दायर अर्जी पर सुनवाई के लिए समय की मांग की गई है. कोर्ट ने इसके लिए 21 जुलाई की तारीख निर्धारित की है. गौरतलब है कि शहाबुद्दीन वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्‍यम से सीबीआइ की ओर से दाखिल अर्जी पर चार जुलाई को सीबीआइ कोर्ट में उपस्थित हुए थे. जिसके बाद आग्रह पर विशेष कोर्ट ने 15 जुलाई की तिथि तय की थी. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी के दौरान कोर्ट ने उनसे सीबीआइ के आग्रह के अनुसार लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट, नार्को टेस्‍ट व ब्रेन मैपिंग कराने को लेकर उनका पक्ष जानना चाहा. जिसपर शहाबुद्दीन ने कोर्ट से कहा कि जेल में बंद होने के कारण वे अपने अधिवक्ता से सुगमतापूर्वक संपर्क नहीं कर पाते हैं. जवाब देने के लिए उन्हें और समय की जरूरत है.

विशेष सीबीआइ कोर्ट के प्रभारी न्यायिक दंडाधिकारी एके दीक्षित ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की दलील को स्वीकार करते हुुए 15 जुलाई तक का समय दे दिया था. सुनवाई में पूर्व सांसद की ओर से उनके अधिवक्ता दिलीप कुमार सिंह व लड्डन मियां के अधिवक्ता शरद सिन्हा भी शामिल थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

je

Leave a Reply

Your email address will not be published.