Input your search keywords and press Enter.

ब्लास्ट वाले जगह पर फिर मिला दो जिंदा बम, मचा हडकंप

संजीव मिश्रा, भागलपुर; कल दोपहर बाद DBN ने सबसे पहले नाथनगर थाना क्षेत्र में बम ब्लास्ट की घटना को प्रमुखता से लिखा था, अभी अभी उसी थानाक्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है. मिली खबर के अनुसार वहां पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को नाथनगर थाना के भूसी में जहां पर बम ब्लास्ट हुई थी वहां फिर दो जिंदा बम मिले हैं. इसके बाद यह कहा जा रहा है कि पुलिस द्वारा कल ब्लास्ट वाली जगह की सही से छानबीन नहीं की गई थी. यह घटना कल नाथनगर थाना क्षेत्र के घोसीटोला में हुई थी. जहां ब्लास्ट में एक मजदूर बुरी तरह से घायल हो हुआ था.

बताया जा रहा है कि बम वार्ड पार्षद नीतू देवी के बथान वाली जमीन पर छिपाकर रखा गया था और मजदूर द्वारा सफाई करने के दौरान विस्फोट हो गया. विस्फोट में सफाई कर रहा मजदूर संजय पासवान बुरी तरीके सेबघायल हो गया. घायल को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. बम का छींटा संजय के माथे और हाथ में लगा है. मजदूर के हाथ पैर में जिस जगह छींटा पड़ा है वहां का मांस उड़ गया है.

Loading...

संजय ने बताया कि एसएस बालिका गर्ल्स स्कूल के पीछे स्थित जमीन की झाड़ी को पार्षद पति पप्पु यादव के कहने पर साफ कर रहा था. सफाई के दौरान कुदाल बम पर जाकर लगा जिससे बम फट गया और वह घायल हो गया. मजदूर ने बताया कि झाड़ी में पहले से ही बम छिपा कर रखा गया था, जिसे उसने नहीं देखा था. घटना की सूचना पर नाथनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की और विस्फोट हुए बम के अवशेष जांच करने के लिए ले लिया. आज अभी फिर वही से दो जिंदा बम का बरामद होना पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. अभी के इस वाकया से पुलिस की चारों तरफ किरकिरी हो रही है.

यह भी पढ़ें:
रघुवंश प्रसाद सिंह ने राज्य और केंद्र की एनडीए सरकार पर बोला हमला, कहा लालू यादव…

जगन्नाथ मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा इस पूर्व पीएम के इशारे पर लालू यादव को चारा घोटाला में गया फंसाया…

लालू के सजा के ऐलान से पहले राबड़ी ने यह कह जीता समर्थकों का दिल…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.