Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: कार्तिक पूर्णिमा स्‍नान में सिमरिया घाट पर मचा भगदड़, इतने लोगों की गई जान…

न्यूज़ डेस्क: आज पुरे बिहार में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर लोग गंगा में डुबकी लगा रहे हैं. लेकिन इसी बीच गंगा स्नान करने पहुंचे लोग बिहार के बेगूसराय स्थित चकिया सिमरिया घाट पर भगदड़ के शिकार हो गए हैं. यह घटना आज सुबह की है जब कार्तिक पूर्णिमा स्‍नान व महाकुंभ के दौरान यह भगदड़ मच गई.

इस भगदड़ में अबतक दो लोगों की मौत कि पुष्टि प्रशासन के तरफ से आधिकारिक रूप से किया गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि हादसे में चार लोगों की कुचलकर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल बताये जा रहे हैं. जबकि, प्रत्‍यक्षदर्शियों ने आरोप लगाया कि मरने वालों में से दो के शव नदी में बहा दिया गया.

Loading...

गौरतलब है कि कल शाम में ही कार्तिक पूर्णिमा व महाकुंभ के मद्देनजर नदी घाट पर भारी भीड़ जमा हो गई थी. जबकि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन के तरफ से इंतजाम काफी नहीं था. प्रशासन की नाकामी के कारण वहां कोई अफवाह फ़ैल गई जिसके कारण लोग इधर-उधर भागने लगे और भगदड़ में तब्दील हो गया. प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि इस भगदड़ में भगदड़ में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल व्याप्त है. हालांकि प्रशासन ने फिलहाल दो लोगों की मौत की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें:
तेजस्वी यादव ने लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर सीएम से कहा, अब आप बताइए वैसे तो बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है…

नियोजित शिक्षकों के समर्थन में पप्पू यादव ने नीतीश को लिखा खुला खत, कहा चाहे आप गोली चलाएं अथवा लाठी…

दिग्गज सांसद के कन्हैया को राष्ट्रभक्त बताने पर बीजेपी में दो फाड़, एमपी एमएलसी समर्थक आमने-सामने….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.