Input your search keywords and press Enter.

बेउर जेल में आलू में गांजा भरकर भेजने वाला धराया

beur jail

beur jail


पटना बेउर जेल के पास अजीबोगरीब घटना सामने आया, एक कैदी आलू में गांजा भरकर बेउर जेल ले जा रहा था तभी जेल गेट के पास कारा सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को पकड़ लिया. तलाशी में उसके पास से पॉलीथिन में दस बड़े आकार के आलू मिले जिसमें लगभग सौ ग्राम गांजा भरा हुआ था.

जेल सुरक्षाकर्मी आलू के अंदर गांजा देखकर चकित हो गये. पूछताछ के बाद उसे जेल में डाल दिया गया और इसके खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पालीगंज निवासी विकास सिर्फ 20 साल का हैं और लगभग 1 साल से चोरी, आर्म्स एक्ट समेत दस संगीन मामलों में वह जेल में है.

Loading...

कल जब कोर्ट में पेशी के लिय ले जाया जा रहा था तब उसने लगभग 10 आलू खरीदे, उसमें गांजा भर दिया. गांजा भरने के बाद इसने अगरबत्ती की सींक से जोड़ दिया. जेल गेट पहुंचने के बाद जब अन्य कैदियों की तरह उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से बड़े आकार का आलू निकला. आलू को दबाया गया तो उसमें गांजा था.

इस मामले में पुलिस के भी मिलीभगत की संभावना है. सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस कैदी को जेल से कोर्ट ले जाती है और कोर्ट में पेश करने के बाद जेल लाती है. पुलिस कैदियों के साथ रहती है तो फिर यह कैदी कैसे आलू में गंजा भरा. इससे साबित होता है पुलिस की मिलीभगत है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

अगर हमारी वेबसाइट ठीक से नहीं खुल रही तो गूगल क्रोम या मोबाइल ब्राउज़र प्रयोग करें.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

बेस्ड ऑन भास्कर रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.