Input your search keywords and press Enter.

अगर चरम सुख है पाना तो पार्टनर के साथ ये तरीके अपनाना, कभी नहीं होंगे निराश!

lkjjjklgly

ज्यादातर महिलाएं अपनी भावनाओं को इजहार करने में हिचकिचाती है. ऐसे में अगर शारीरिक संबंध की बात की जाएं तो इस मामले में वे और शर्माती हैं. खुलकर नहीं बल्कि उनको वो भावनाओं में बात करती है. इसलिए एक अच्छे पार्टनर के नाते आपको उनके इशारों को समझना चाहिए. आपको उनकी भावनाओं को समझने की जरुरत होती है.

इस बात को समझें: आपको पता हो की जब शरीर में उत्तेजना पैदा होती हैं तो सांस जोर से और तेज चलने लगती है. जब शरीर में चरम सुख पाने की चाहत बढ़ती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है और शरीर के अंदरुनी हिस्से को अधिक ऑक्सिजन की जरूरत होती है. इसके कारण सांस तेज चलने लगती है. जब पार्टनर खुलकर आहे न भरे लेकिन सांस और दिल की धड़कन तेज हो जाए तो आपको यह बात समझ जाना चाहिए की आपका पार्टनर आपसे प्यार चाहती हैं. इस पल को नजर अंदाज किये बिना सीधे बेड रूम में जाये और उनके साथ खुलकर रोमांस करे तब आपको चरम सुख प्राप्त हो सकेगा.

स्‍पून फिटिंग पोजीशन: शरीर में इस तरह की चाहत पैदा होने पर पार्टनर के प्रति आकर्षण बढ़ जाता है. अगर पार्टनर आपको अपनी आगोश में ले ले या कसकर पकड़ ले तो यह भी एक संकेत है कि वह रोमांटिक मूड में है. महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है. इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के साथ में खो जाते हैं. पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलो को आनंद के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाता है.

download

Loading...

पुरुष अपने वजन का रखें ध्यान: आपको बता दें कि रोमांस की क्रियाओ में सबसे पुरानी क्रिया इस क्रिया को माना जाता है. जिसे महिलाएं सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं. इस क्रिया में महिलाओं को प्रेम और रोमांस दोनों का बराबर से अनुभव होता है. इस खास पल में पुरूषों को अपने वजन का खास ध्‍यान रखना चाहिए और अपने दबाव का सही तरीके से उपयोग करना चाहिए

sex-expession-of-girl

ये तरीका रोमांस में भर देता है बहुत सारा प्यार बेहतरीन क्रिया में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है. इस क्रिया में बैठकर किया जाता है. इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है. यदि इस क्रिया के साथ चुंबन भी लिया जाए तो प्‍यार का अहसास कई गुना बढ़ जाता है

यह भी पढ़ें:

अपने कपड़े हाथ से धोने के ये 4 अद्भुत फायदों को जानकर चौंक जाएंगे आप…

OMG! भारत में हुआ लॉन्च ये प्रिंटर एक मिनट में करेगा 100 पन्ने प्रिंट…

ये जादुई नुस्खा आपके आँखों की रौशनी को इतनी तेज कर देगा की सारी जिंदगी जरूरत नहीं होगी चश्मे की

कसम आपकी हंसी की अगर इन 10 तस्वीरों को देखकर आप नहीं हँसे तो फिर कहना

चीन में आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार मचा रहा है तहलका बनाया कमाई का अब ये रिकॉर्ड….

अगर दिखना है औरों से ज्यादा आकर्षक तो खूब करें सेक्स, जानें कैसे

शर्त लगा लीजिए: इन 11 मॉडल के सेक्सी और हॉट फोटोज को देख खड़ा ना हुआ… रोम-रोम, तो बताना..

OMG! इस शख्स का है दुनिया का सबसे लम्बा प्राइवेट पार्ट, फिर भी नहीं है खुश वजह जान हो जाएंगे खड़े रौंगटे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.