Input your search keywords and press Enter.

गिरिराज ने शराब को लेकर नीतीश पर किया हमला, कर दिया शराब-शहाबुद्दीन एक!

giriraj-singh

giriraj-singh


न्यूज़ डेस्क: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने महागठबंधन को निशाने पर लेते हुए मांग की है कि बिहार के भलाई के लिए नीतीश कुमार शहाबुद्दीन के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करें. उन्होंने सीएम से सवाल करते हुए पूछा कि इतना अपमानित होकर भी किस मजबूरीवस कुर्सी से चिपके हैं? शहाबुद्दीन पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.

कई आरोपों में लिप्त पूर्व सांसद व आरजेडी के सबसे बड़े नेताओं में शामिल शहाबुद्दीन की जमानत पर हुई जेल रिहाई पर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है. ग्यारह साल के कैद से छुटने के बाद शहाबुद्दीन ने सीएम को लेकर कई विवादित बयान दिए थें. जिसके चलते विपक्ष भी तीखे बयानबाजी करने से पीछे नहीं हट रहा है. बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया है कि आखिर आपकी कैसी मजबूरी है कि आप इतना चुपचाप सब कुछ बर्दाश्त कर रहे है?
Loading...

आप बताएं कि आपकी पहली प्राथमिकता क्या है, बिहार या आपका सम्मान, या आपकी कुर्सी? आगे उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि, शराबबंदी कानून के लिए आप बड़े से बड़े वकील ला सकते हैं तो क्या आप शहाबुद्दीन के लिए ऐसा क्यों नहीं कर सकते? आगे गिरिराज ने कहा कि, शहाबुद्दीन जैसे अपराधी जिसके कारण कितनी मां और कितनी पत्नियों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं. इंसाफ के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. क्या ऐसे अपराधी के लिए आपको अदालत में कोई बड़ा वकील नहीं मिल सकता?

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.