Input your search keywords and press Enter.

मूर्ति विसर्जन को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, नीतीश सरकार को कह दिया…

giriraj singh

giriraj singh

हर साल मूर्ति विसर्जन एक राजनीतिक मुद्दा बन ही जाता है. बिहार सरकार के कई डीएम द्वारा दशहरा के दिन ही मूर्ति विसर्जन करने का आदेश दिया गया है. डीएम के इस आदेश पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह गर्मा गये है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने डीएम के फैसले पर कड़ा ऐतराज जताया है. उनके इस बयान पर सरकार में शामिल बीजेपी के मंत्री भी असमंजस में दिख रहे है.

बिहार के कई जिलों के डीएम ने दशमी के दिन मूर्ति विसर्जन का आदेश दे दिया है, जिसका विरोध शुरु हो गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसे तुगलकी फरमान बताया है.

Loading...

गिरिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये वोट बैंक की राजनीति हो रही है. जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. दशहरा के दिन ही मूर्ति विसर्जन हो ऐसा संभव नहीं है. ये हिन्दु धर्म पर आघात है. गिरिराज सिंह ने कहा कि वो हिन्दू धर्म को लेकर कुछ भी कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां के लोग ममता बनर्जी से काफी प्रभावित हैं.

खुद उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी कहते हैं कि वो इस पूरे मामले की जनाकारी लेंगे. वहीं मंत्री प्रेम कुमार भी आदेश को देखने के बाद ही बोलने की बात कह रहे हैं. गिरिराज सिंह का कहना है कि वो इस आदेश को लेकर सीएम से भी बात करेंगे और इसे वापस लेने की अपील करेंगे. वहीं ये पहली बार नहीं है कि गिरिराज सिंह के बयानों से बीजेपी के दूसरे मंत्री दुविधा में ना पड़े हों.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.