Input your search keywords and press Enter.

पूर्णिया बस स्टैंड में लड़की के साथ दुस्कर्म, फिर दे दिया जहर

molestation

molestation

संजीव मिश्रा, पूर्णिया; देर शाम एक जबरदस्त घटना पूर्णिया जिला से आ रही है. अपराधी के हौसले काफी बुलंद हैं, उनके अंदर स कानून का ख़ौफ़ लगातार खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला पूर्णिया जिला के बस स्टैंड से आ रही है. पूर्णिया बस स्टैंड में काफी समय से खराब पड़ी एक भागलपुर पूर्णिया बस में देर शाम एक युवती का शव बरामद किया गया, पुलिस दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है.

molestation

जब जानकारी हुई तो पता चला युवती माता स्थान चौक की रहने वाली थी, और वह कल सुबह से घर से गायब थी. घटना की सूचना पर पहुंची सहायक थाना पुलिस ने परिजन से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आज भेज दिया है. मामले में परिजन ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. लोगों के अनुसार सुबह बस स्टैंड में खराब पड़े हेल्लो ब्रॉदर बस में बस पड़ाव के कुछ कर्मियों ने एक शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके के बाद इस घटना का पता चला.

Loading...

सहायक थानाप्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के बाद जहरीला पदार्थ खिलाकर युवती की हत्या की गई है, युवती के मुंह से झाग निकला हुआ है और उसका चेहरा झुलसा हुआ है. इसके अलावा उसके शरीर से कपड़े भी शरीर से गायब हैं. पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का सही पता लग पाएगा. जो भी इलाके में तो सनसनी फैल ही गयी है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. बरहाल समाचार लिखे जानेतक युवती के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
ब्रेकिंग : राजद विधायक सरोज यादव गिरफ्तार

राजधनी पटना में बीच सड़क पर अचानक धू-धू कर जल उठी बच्चों से भरी स्कूली वैन

पार्टी को मजबूत करने के लिए उपेन्द्र कुशवाहा ने उठाया बड़ा कदम…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.