Input your search keywords and press Enter.

खुशखबरी इन शहरों को जोड़ने वाले AC बसों का कम हुआ किराया …

1

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एसी बस से सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. यात्रियों की जेब पर पड़ रहे भारी बोझ को सरकार ने मद्य नज़र रखते हुए बस किराया कुछ कम किया है और अब यात्री कम पैसों में सफर कर सकेंगे. क्षेत्रीय प्रबंधक हरिश्चन्द्र यादव ने बताया कि रोडवेज प्रबंध निदेशक की ओर से वोल्वो, शताब्दी व जनरथ एसी बसों का किराया कम करने का फैसला लिया है और यह आदेश इलाहाबाद पहुंच चुका है. साथ ही बीते सोमवार रात नई दरें लागू कर दी गई हैं.

यात्री अगर इलाहाबाद से लखनऊ का सफर जनरथ से कर रहे हैं तो यात्री को केवल 287 रूपए ही चुकाने होंगे. वहीं अगर कोई यात्री शताब्दी बस से लखनऊ जा रहे हैं तो उसे कुल 334 रूपए देने होंगे. साथ ही इलाहाबाद से कानपुर जनरथ बस का टिकट 250 में मिल जाएगा. संगम नगरी से ताजनगरी के लिए जनरथ बस सेवा अब 712 में उपलब्ध होगी. वहीं इलाहाबाद से वाराणसी जाने वाली जनरथ बसों का किराया अब 170 कर दिया गया है.

Loading...

वहीं इलाहाबाद से गोरखपुर के लिए यात्रियों को केवल 376 रुपए किराया देना होगा. इलाहाबाद से रेनुकूट का किराया 325 रुपए हो गया है. वहीं इलाहाबाद से झांसी जाने पर यात्रियों को 626 रुपए देने होंगे. इलाहाबाद से बांदा 261 रुपए और इलाहाबाद से फैजाबाद जाने वाली जनरथ बस सेवा के लिए 406 रुपए देने होंगे.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश ने अपने ही नेताओं का लिया जमकर क्लास, रिजल्ट में सब हुए


कासगंज हिंसा के बाद बरेली DM की इस टिप्पणी पर मचा बवाल

कासगंज विवाद में कूदे विनय कटियार और साध्वी निरंजन कहा, यह लोग है चंदन के हत्यारे

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.