Input your search keywords and press Enter.

चुनाव नजदीक आते ही गोरखपुर में योगी ने संभाला मोर्चा, खेला इमोशनल कार्ड…

file photo

file photo

न्यूज़ डेस्क. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी भी कीमत पर गोरखपुर सीट नहीं हारना चाहते है इसलिए लोगों से ज्यादा वह अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने में लगे है. दो दिनी प्रवास के दूसरे दिन आज उन्होंने कैम्पियरगंज विधानसभा क्षेत्र के पीपीगंज में बूथ समिति के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को किया जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि..

इससे पहले आपने मुझे पांच चुनाव जिताया और जीत के आंकड़े हर चुनाव में बढ़ते गए. मेरे चुनाव में कार्यकर्ता सब कुछ देखते थे. मुझे किसी से बात करने की आवश्यक्ता नहीं पड़ती थी. हमारे हर चुनाव में हर कार्यकर्ता चुनाव जीतने के लिए तन्मयता से लगता था. सबसे अपील करता हूं, जैसे मेरे लिए आप लगते थे उसी तरह से उपेंद्र शुक्ल के लिए लगिए. हमें अवसर मिला है तो हम इस इलाके में विकास चाहते हैं.

Loading...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में विकास के एजेंडों को भी गिनाया. कहा कि पहले बिजली नहीं मिलती थी, पर आज शहर और गांव हर जगह बिजली मिल रही है. गोरखपुर को एम्स, खाद कारखाना, पॉलिटेक्निक, अस्पताल, मिल, पुल सहित तमाम चीजें मिल रही हैं. यहां पर विकास की यह योजना इसलिए संभव हुई हैं क्योंकि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

भाजपा की केंद्र तथा प्रदेश की सरकार ने हर युवा के हाथों में काम के साथ हर गरीब के घर में रसोई गैस देने का काम किया है. हमारी सरकार में प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ किया गया. इसके साथ ही 11 लाख गरीबों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध कराकर हमने दिखाया है कि कार्य कैसे होते हैं. इसके साथ ही 37 लाख गरीबों को शौचालय उपलब्ध कराए गए हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.